क्या ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) समरस्लैम से WWE में अपनी वापसी कर रहे है?

क्या ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) समरस्लैम PPV से WWE में अपनी वापसी करेंगे? द बीस्ट इंकॉर्नेट को आखिरी बार WWE टीवी पर पिछले साल रैसलमेनिया 36 में देखा गया था।

WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) सबसे बड़े नामों में से एक है। द बीस्ट इंकॉर्नेट हमेशा से ही WWE के लिए लकी ड्रॉ रहा है और पिछले कुछ सालों से WWE के सभी बड़े PPV का प्रमुख हिस्सा रहा है। हालाँकि, उन्हें WWE टीवी पर पिछले कुछ समय से नहीं देखा गया है।

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने अपना आखिरी WWE मैच रैसलमेनिया 36 के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के खिलाफ लड़ा था, जहा वह अपनी चैंपियनशिप हार गए थे और उसके पश्चात उन्होंने अपना रीमैच भी क्लेम नही किया।

रिपोर्ट के अनुसार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का WWE के साथ अनुबंध खत्म हो चुका है और उनके नए अनुबंध को लेकर कोई पुख्ता खबर नही है। हालांकि बहुत फैंस का मानना है कि अभी तक ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के अंतिम रन का WWE पर आना बाकी है। परन्तु सवाल यह है कि हम ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को फिर से कब देखेंगे?

क्या ब्रॉक लैसनर समरस्लैम से WWE में वापसी करेंगे?

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के दौरान डेव मेल्टजर से समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर के लौटने की संभावना के बारे में पूछा गया । उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी तक इस विषय पर कुछ भी नहीं सुना है लेकिन डेव ने इस बात की पुष्टि की है कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) AEW में नहीं जा रहे है।

“मैंने नहीं सुना है [समरस्लैम के बारे में] मैंने सोचा होगा कि वह रेसलमेनिया में होगा, लेकिन वह अनुबंध के तहत नहीं था … पर वह AEW में नहीं जा रहा है, मेरा मतलब है, कम से कम अभी के लिए तो नहीं जा रहा। मुझे लगता है कि यह संभव है [समरस्लैम], लेकिन मैंने उस दिशा में अभी तक कोई फुसफुसाहट नहीं सुनी। “

समरस्लैम कथित तौर पर रविवार, 22 अगस्त को इस साल के अंत में होगा। जबकि उसके स्थान को लेकर अभी तक कोई घोषणा या पुष्टि नही हुई है, मेल्टजर ने यह भी खुलासा किया कि समरस्लैम के लिए मैडिसन स्क्वायर गार्डन (MSG) पर भी विचार किया गया है।

यह भी उम्मीद कीया जा रहा है कि WWE समरस्लैम द्वारा लाइव दर्शको को एक बार फिर लाने की उम्मीद कर रहा है। इस पर अगर ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी होती है तो वह फैंस और WWE दोनो के लिए सोने पर सुहागा होगा। हालांकि, जैसा कि मेलट्ज़र ने कहा है, ऐसा संभव हो सकता है लेकिन अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Leave a comment