मलकाई ब्लैक के बाद बडी मैथ्यूज ने भी AEW को अलविदा कहा?

टोनी खान की AEW फिलहाल अभी बहुत सारे बदलावों से गुजर रही है, और ऐसा लगता है कि कुछ लोग कंपनी से जा रहे हैं। मलकाई ब्लैक को उनके रिलीज की अनुमति दी गई थी , और अब ऐसा लगता है कि हाउस ऑफ ब्लैक के उनके साथी बडी मैथ्यूज भी अभी के लिए टोनी खान की कंपनी से बाहर हो रहे है।

Image CREDIT-AEW

फाइटफुल सेलेक्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह कहा गया था कि AEW ग्रैंड स्लैम AEW के साथ बडी की “आखिरी रात” थी।

न्यूयॉर्क सिटी टेपिंग के बाद एक सूत्र ने कहा कि उनका मानना है कि यह बडी की “आखिरी रात” थी, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

यह बताया गया कि ग्रैंड स्लैम में ग्रेट मुटा स्पॉट AEW टेलीविजन से बडी को हटाने का एक तरीका था। वीकेंड में फाइट लाइफ प्रो रेसलिंग शो के दौरान, बडी ने दर्शकों को एक दिलचस्प भाषण के साथ संबोधित भी किया था।

“दुर्भाग्य से, आज रात, मैं कुछ खराब खबरों का वाहक बनने जा रहा हूं। जैसा कि सभी जानते हैं, हाउस ऑफ ब्लैक में हाल ही में कुछ मुद्दे रहे हैं। घर के सभी सदस्यों के रूप में, मैं दीवार से परे बोलता हूं, हम आप सभी को घर के सदस्य होने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। दुर्भाग्य से, मुझे, कुछ अन्य सदस्यों की तरह, कुछ समय के लिए इन सब से दूर जाने की आवश्यकता है। मुझे फिर से मूल्यांकन करने की आवश्यकता है। मुझे कुछ चीजों का पता लगाने की जरूरत है। जैसा कि मेरे भाई मलकाई ने एक बार कहा था, यह अलविदा नहीं है, यह आपसे बाद में फिर से मिलने का वादा है।”

ऐसा लगता है कि हाउस ऑफ ब्लैक आधिकारिक तौर पर AEW में खत्म हो चुका है। केवल समय ही बताएगा कि ब्रॉडी किंग और जूलिया हार्ट अपनी पार्टनरशिप बनाए रखते हैं या नहीं, लेकिन हार्ट का हालिया टैटू इस बात का संकेत भी हो सकता है। सब समय जनता हैं की आगे क्या होगा।

Leave a Comment