रोमन रेंस (Roman Reigns) Vs डिमन फिन बैलर (Demon Finn Balor) मैच के दौरान रस्सी काटते हुए पकड़े गए कैमरामैन।

WWE ने हाल ही में हुए अपने एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) PPV के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) Vs डिमन फिन बैलर (Demon Finn Balor) का मैच रखा था।

मैच को देखकर ऐसा लग रहा था कि द डेमन मैच जीतने और रेंस का यूनिवर्सल टाइटल लेने के लिए लगभग करीब ही थे परन्तु अचानक ही रिंग टूट गई और बैलर कैनवास पर उलझते हुए गिर पड़े। इस PPV के एक नए फैन फुटेज ने यह खुलासा कर दिया कि कैसे WWE ने यह चाल चली।

कोलंबस की भीड़ के एक फैन फुटेज को देखने से यह पता चलता है कि कैमरा पर्सन के रूप में काम करने वाला एक व्यक्ति टॉप रोप को काटता हुआ दिखाई दे रहा था। यह एक नया प्रशंसक वीडियो है जो प्रसारित हो रहा है जो वही दर्शको की भीड़ से लिया गया था और ऐसा लगता है कि WWE यहां रंगे हाथों पकड़ा गया है।

जब वीडियो को ज़ूम इन किया जाता है, तो ऐसा लगता है कि यह “कैमरा मैन” एक चाकू पकड़े हुए था। यह संभवतः टॉप रस्सी को काटने के लिए इस्तेमाल किया गया था जिसके कारण टर्नबकल टूटा और बैलर रिंग में उलझ कर गिर पड़े।

यह वीडियो रातों-रात वायरल हो गया और ऐसा लग रहा है कि इस फैन के नजरिए से ही पूरा इवेंट चल रहा है। यह बहुत दिलचस्प है और WWE को भीड़ से वीडियो बनाने पर रोक लगाने के लिए और भी अधिक कारण देता है।

WWE ने एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) के दौरान उस कैमरामैन को स्क्रीन पर न दिखाने का बहुत ही ध्यान रखा था, लेकिन इस वीडियो में उन्हें काफी स्पॉटलाइट मिली।

आप नीचे दिए गए वीडियो में उस कैमरा मैन को देख सकते हैं कि वह कैसे अपने काम को अंजाम दे रहा है।

Leave a comment