कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ के नए कॉन्ट्रैक्ट की डिटेल्स।

WWE ने 15 अप्रैल को कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ को रिलीज़ किया। द गुड ब्रदर्स के पास अपने स्वयं के प्रचार के लिए फिल्मांकन सामग्री सहित कई विकल्प हैं। अब उनकी अगली मंजिल पक्की हो गई है।

कई रेसलिंग ऑब्ज़र्वस की रिपोर्ट के अनुसार एंडरसन और गैलोज़ के पास इम्पैक्ट रेसलिंग के बहुत ही आकर्षक प्रस्ताव हैं। अब डेव मैल्टजर ने भी पुष्टि की है कि एंडरसन और गैलोज़ इम्पैक्ट रेसलिंग के प्रमुख पिकअप हैं।

यह पहले बताया गया था कि इम्पैक्ट रेसलिंग ने एंडरसन और गैलोज़ को कॉन्ट्रैक्ट की पेशकश की जो उन्हें न्यू जापान प्रो रेसलिंग के लिए काम करने की अनुमति देगा। NJPW अभी जापान के बाहर किसी को भी बुक नहीं कर रहा है, लेकिन यह गुड ब्रदर्स के NJPW में लौटने की संभावना को खोलता है

ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन का WWE का क्लोज 18 जुलाई को ख़त्म हो रहा है। यह उसी दिन है जिस दिन इम्पैक्ट रेसलिंग की स्लैम एनिवर्सरी इवेंट है। उस संबंध में समय पूरी तरह से काम कर रहा है।

यह ज्ञात नहीं है कि ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन ने इम्पैक्ट रेसलिंग के साथ वास्तविक सौदों पर हस्ताक्षर किए हैं या नहीं। उनके जल्द ही कुछ समय बाद इम्पैक्ट रेसलिंग में लौटने की उम्मीद है।

Leave a comment