Cesaro के 5 सबसे प्रभावशाली अविश्वसनीय कारनामे।

Cesaro WWE के सबसे ताकतवर रेसलरों में से एक है Cesaro उन पहलवानों में से एक हैं जिन्होंने अप्रत्याशित रेसलर के रूप में रेसलिंग के “कार्निवल युग” में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।

“द स्विस सुपरमैन” ने WWE के इतिहास में अपनी ताकत के कई अविश्वसनीय कारनामों का प्रदर्शन किया है। “द किंग ऑफ स्विंग” के रूप में भी जाना जाने वाला यह रेसलर WWE के मोस्ट underrated रेसलर्स में से एक है।

Cesaro द्वारा दिए गए कुछ अविस्मय पल आपके सामने पेश करने जा रहे है।

5. Mark Henry पर The Neutralizer मूव

Cesaro और “द वर्ल्ड्स स्ट्रॉन्गेस्ट मैन” Mark Henery ने 2013 के अंत में और 2014 में छिटपुट रूप से सिंगल और टैग एक्शन में एक दूसरे का सामना करना शुरू किया।

Cesaro ने WWE टीवी और लाइव इवेंट्स में कई मौकों पर हेनरी पर अपने सिग्नेचर मूव The Neutralizer को प्रभावशाली तरीके से अंजाम दिया। ये मूव इस रेसलर की ताकत बताता है की कैसे वह बड़े से बड़े मॉन्स्टर को ओवरपावर करने की क्षमता रखता है।

The Neutralizer में Cesaro को अपने हाथों से प्रतिद्वंद्वी को उल्टा पैरों के बीच में लॉक करते हुए उठाना होता है और फिर एक उल्टे स्लैम के लिए छोड़ देना होता है।

Cesaro ने छह फुट चार इंच, 360 पाउंड के मॉन्स्टर henry को कई बार इससे पिन किया है।

Video Owner-WWE

4. The Great Khali पर Neutralizer मूव

Cesaro ने सभी दर्शको को सरप्राइज देते हुए सात फुट एक इंच के और लगभग तीन सौ पचास पाउंड के पंजाबी पावरहाउस द ग्रेट खली को अपना Neutralizer मूव लगा दिया।

Cesaro ने यह कारनामा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रहते हुए अपने से कई ज्यादा ताकतवर खली पर किया।

Cesaro और खली पहली बार 2 जनवरी, 2013 को मेन इवेंट के एडिशन में सिंगल एक्शन में मिले थे। Cesaro ने विशाल khali को स्ट्राइक और अपरकेस के साथ नीचे गिराया।

Cesaro ने मैच के समापन के लिए दर्शको को न्यूट्रलाइजर मूव से सात फुट के khali को उठाकर चौंका दिया।

Video Owner-WWE

3. Giant Airplane Swing

यह एक ऐसा सीन था जो कुछ पहचान और प्रशंसा के योग्य था। 4 दिसंबर, 2018 को स्मैकडाउन के एडिशन में Jey Uso और New Day के Xavier Woods के खिलाफ Cesaro को एक ट्रिपल थ्रेट मैच में एक्शन दिखने को मिला।

मैच के अंत के करीब, Cesaro ने Uso aur Woods को विशालकाय स्विंग के लिए इकट्ठा किया फिर Cesaro ने फिर Xavier को अपने कंधों पर उठा लिया अपने हाथों से Jey Uso के पैरों को स्विंग के लिए पकड़ लिया और एक विशालकाय स्विंग वो भी Airplain मोड में कॉम्बो का प्रदर्शन किया।

Cesaro ने यह कारनामा करते हुए लगभग 435 पाउंड को एक बार में उठा रखा था जो इस पल को और खास बनता था।

Video Owner-WWE

2. The Great Khali पर Giant Swing

ताकत के इस प्रदर्शन के दर्शय को बेहतरीन कैमरा शॉट द्वारा शानदार तरीके से संभव किया गया। 6 अक्टूबर, 2013 को बैटलग्राउंड में Cesaro और Jack Swagger अब Jake Hager ने एक टैग मैच में The Great Khali और Santino Marella को हराया।

Cesaro द्वारा Khali को विशालकाय स्विंग कराने और उसे पिन करने के बाद मैच समाप्त हो गया।

हलाकि Cesaro ने खली से भी ज्यादा वजनी रेसलरों को स्विंग करवाया हुआ है परन्तु Cesaro द्वारा सात फुट लम्बे विशालकाय रेसलर को एक छोटी सी डॉल की तरह रिंग के चारो तरफ झूलाते हुए एक आश्चर्यजनक दृश्य दिया जिसे देखकर दर्शको की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।

Video Owner-WWE

1. Lift The Big Show और उद्घाटन आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल जीतना

WWE फैंस के लिए 6 अप्रैल 2014 की तारीख हमेशा के लिए Cesaro को याद करने की तारीख होगी उस रात रैसलमेनिया XXX थी।

इवेंट के कार्ड पर दूसरा मैच था उद्घाटन आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल और अंतिम दो रेसलर जो रिंग में बचे थे वह थे Cesaro और The Big Show

मैच को देख कर लग रहा था की The Big Show इसे जीत जायेगे परन्तु Cesaro ने मॉन्स्टर पर एक अपरकेस लगाया और कुछ गति और ताकत की सहायता के साथ Cesaro ने The Big Show को उठा लिया और जीत के लिए रिंग से बाहर उसे फेक दिया।

लाइव भीड़ ने स्विस सुपरमैन के इस सीन को देखकर पागलपन वाली प्रतिक्रिया व्यक्त की। स्टेडियम अविश्वास और आनंद में था जिसके परिणामस्वरूप यह उस रात का एक प्रमुख रैसलमेनिया पल बन गया।

Video Owner-WWE

Leave a Comment