Dana White मानते है की वह अब Brock Lesnar के फिर से UFC से जुड़ने की कल्पना नहीं करते।

इस समय Brock Lesnar WWE से कथित तौर पर अनसाइनड है और पूर्व UFC हैवीवेट चैंपियन की MMA की दुनिया में वापसी की संभावना के बारे में भी कई कयास लगाए जा रहे है।

हालांकि Lesnar अब 43 साल के हो चुके हैं, लेकिन UFC के टॉप ऑल-टाइम पे-पर-व्यू ड्रॉ में से एक के रूप में उनकी अपील को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

UFC के अध्यक्ष Dana White ने शनिवार की UFC फाइट नाइट से पहले Lesnar के बारे में TMZ स्पोर्ट्स से बात की और स्वीकार किया कि उनकी उम्र के कारण Lesnar के ऑक्टागन में लौटने की कल्पना मुश्किल है।

“निश्चित रूप से, मैं यह जानना पसंद करूंगा कि वह कैसे है और उसका परिवार कैसा है, लेकिन मुझे लगता है कि उसके साथ एक बातचीत की सीमा होने जा रही है,” व्हाइट ने कहा।


“आप जानते हैं कि लेसनर का एक लम्बा और किलर करियर रहा है। वह वास्तव में आया और UFC हैवीवेट चैंपियन बन गया और उस लड़के ने बहुत पैसा कमाया।परन्तु मैं उसे अब उसकी उम्र के कारन फिर से यहाँ वापस आते नहीं देखता। ”

एक हफ्ते पहले, बेलाटर एमएमए के अध्यक्ष स्कॉट कोकर ने कहा कि उन्होंने Lesnar को फीलिंग्स भेजीं, लेकिन मानते हैं कि वह Lesnar के सटीक कॉन्ट्रैक्ट की स्थिति के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं।

पूर्व यूएफसी हैवीवेट चैंपियन ने 2011 में Alastair Overeem से हरने के बाद संगठन छोड़ दिया था।

वह 2016 में Mark Hunt के साथ एक बार की फाइट के लिए लौटे और बाद में  Daniel Cormier और Jon Jones दोनों के साथ संभावित मुकाबलों को टीज किया परन्तु उन मुकाबले में अभी तक कोई प्रोग्रेस नहीं सुनने को मिली है।

मार्च के अंत में खेले गए मैच में रैसलमेनिया 36 में Drew McIntyre से WWE चैंपियनशिप हरने के बाद से Lesnar प्रो रेसलिंग से भी निष्क्रिय हो गए।

Video Owner-UFC

Leave a comment