बिग ई (Big E) अगले रॉयल रम्बल मैच में सिजाइरो (Cesaro) को जीतते हुए देखना चाहते है।

सिजाइरो (Cesaro) को WWE के सबसे अच्छे इन-रिंग कलाकारों में से एक मान जाता है। स्विस सुपरमैन ने यह बार-बार साबित किया है कि क्यो वह कंपनी के बेस्ट रेसलर्स में से एक है।

कई रेसलर्स बार बार सिजाइरो (Cesaro) को चैंपियनशिप रन मिलने के बारे में बात करते रहते है और अब इस लिस्ट में WWE चैंपियन बिग ई (Big E) का नाम भी शामिल हो गया है।

बिग ई (Big E) से पहले WWE हॉल ऑफ फेमर मिक फोली भी यह कह चुके है कि वह सचमुच अपने घुटनों के बल बैठेंगे और विंस मैकमैहन से सिजाइरो (Cesaro) को कंपनी में मौका देने की भीख मांगेंगे।

सिजेरो एक मल्टी-टाइम टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं और उन्होंने WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप भी जीती है। परन्तु WWE में अपने 8 साल के कार्यकाल में सिजाइरो (Cesaro) ने अभी तक कंपनी में वर्ल्ड चैंपियनशिप नहीं जीती है।

बारस्टूल के रैसलिंग पोडकास्ट पर बोलते हुए बिग ई (Big E) से पूछा गया कि वह अगले साल किस सुपरस्टार को रॉयल रंबल मैच जीतते हुए देखना चाहेंगे। इस सवाल के जवाब में WWE चैंपियन ने साफ कर दिया कि वह सिजाइरो (Cesaro) को यह मैच जीतते हुए देखना चाहते हैं।

“ओह, यह एक अच्छा सवाल है। मुझे लगता है कि यह जवाब नाइंसाफीभरा होंगा अगर में कहुँ, ‘यह एक New Day का सदस्य होगा, मैं या तो कोफी या वुड्स कहूं।’ तो मैं बस किसी ऐसे व्यक्ति के साथ जाऊंगा जो New Day से नहीं है। आप जानते हैं कि में किसका नाम लेने जा रहा हूँ – सिजाइरो (Cesaro) को रॉयल रंबल जीतना चाहिए। यार, सिजाईरो रिंग में जो करता है उसमें वह बहुत अच्छा है। मुझे सिजाईरो को फिर से चार्ज अप होते हुए देखना अच्छा लगेगा।”

सिजाइरो (Cesaro) ने हाल ही में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ एक मैच को भी टीज भी किया था। वह इस साल की शुरुआत में मेन इवेंट सीन में भी नजर आए थे, पर वह WWE यूनिवर्सल टाइटल मैच में रोमन रेंस से हार गए थे। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि कंपनी आखिरकार उन पर फिर से दांव खेलती है या या नहीं।

Leave a comment