बिग ई (Big E) WWE और AEW के बीच मुकाबले के लिए बंद दरवाजे खोलना चाहते है।

बिग ई (Big E) की WWE के अर्श से फर्श तक की यात्रा हर कदम पर बाधाओं से भरी हुई रही है। NXT में एक संतुलित रन के बाद, बिग ई (Big E) ने मेन रोस्टर में अपनी जगह बनाई लेकिन उन्हें सिंगल पुश बड़े समय बाद WWE ने अब जाकर दिया है।

ऐसा लगता है कि बिग ई (Big E) का एक दिलचस्प सपना है। बिग ई (Big E) ने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) पर अपनी मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को कैश इन् करते हुए उन्हें WWE चैंपियनशिप के लिए हरा दिया था, कुछ इस तरह मंडे नाइट रॉ पर चैंपियन बिग ई के युग की शुरुआत हुई।

रॉबी फॉक्स के साथ एक शो पर बोलते हुए, बिग ई (Big E) ने खुलासा किया कि वह WWE और AEW के बीच यह बंद दरवाजा खोलना चाहते हैं।

जैसा कि मैंने कहा कि वहाँ इतने सारे लोग हैं जिनके साथ मैं रिंग शेयर करना चाहता हूँ और मुझे लगता है कि प्रतिस्पर्धा हर किसी के लिए बहुत अच्छी होती है, और मुझे निश्चित रूप से खुशी है कि प्रशंसक इन सब मे इनवॉल्व हैं। यह मेरी बात नहीं है, लेकिन लोगों को क्रॉस प्रमोशन की स्टोरीलाइन पसंद है और यह दिलचस्प भी है, यह विचार- मुझे यकीन नहीं है कि यह कभी संभव है, लेकिन क्या पता कि हमारे और उनके बीच यह बंद दरवाजा कभी खुले? जैसे, कल्पना कीजिए? यह अविश्वसनीय होगा। मुझे लगता है कि यह वाकई दिलचस्प होगा।”

Video Credit-WWE

बिग ई (Big E) इस महीने WWE सर्वाइवर सीरीज पे-पर-व्यू में चैंपियन बनाम चैंपियन मैच में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मुकाबला करने के लिए अपने आपको तैयार कर रहे है। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि मैच में कौन रिंग में अंत मे खड़ा रहता है।

1 thought on “बिग ई (Big E) WWE और AEW के बीच मुकाबले के लिए बंद दरवाजे खोलना चाहते है।”

Leave a comment