केनी ओमेगा (Kenny Omega) एक साथ कई चोटों से गुजर रहे है।

केनी ओमेगा (Kenny Omega) ने AEW डायनामाइट के दर्शकों को सूचित किया कि वह कल रात के शो के बाद से कुछ समय के लिए AEW से ब्रेक ले रहे है । इससे यह भारी अनुमान लगाया गया था कि उन्हें लास्ट PPV के दौरान कई गंभीर चोटे लगी है और उससे निपटने के लिए उन्हें कुछ समय निकालने की जरूरत है।

हाल ही में रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर डेव मेल्टज़र ने कहा कि द क्लीनर केनी ओमेगा (Kenny Omega) अपने घुटने, कंधे और एक दर्दनाक पेट की हर्निया से पीड़ित है। यह संभावना अधिक है कि उसे कई सर्जरी की आवश्यकता होगी। यह अनुमान लगाया गया है कि फरवरी तक पूर्व AEW चैंपियन AEW पर वापस आ सकता है।

“उनके पास बहुत सारे मुद्दे हैं। घुटने, कंधे, पेट की हर्निया जिससे वह अभी निपट रहा है, अन्य और भी हैं। इसलिए, उसकी कई सर्जरी होने की सबसे अधिक संभावना है। सब कुछ निर्धारित किया जाना है, लेकिन मुझे लगता है कि वह एक ही समय में इनमें से बहुत सी चीजो का ध्यान रख रहा है, लेकिन एक ही समय में इतनी सब चीज़ों से रिकवरी करना मुश्किल हैं। मुझे यकीन नहीं है कि यह सब कब तक सही होगा।

मुझे नहीं पता है की वह AAA शो कर रहा है या नहीं, यह केवल कुछ ही हफ़्ते दूर है। उन्होंने कुछ समय के लिए AEW से भी ब्रेक ले लिया है। मुझे पता है कि वह फरवरी तक लौटने की उम्मीद कर रहा है, शायद। हालांकि यह सब कहना अभी जल्दबाजी होगा क्योंकि उन्होंने अभी तक सर्जरी नहीं करवाई है। उन्हें बहुत सी चीजों पर काम करना अभी बाकी है।”

केनी ओमेगा (Kenny Omega) फुल गियर PPV में अपना AEW वर्ल्ड टाइटल हैंगमैन एडम पेज से हार गए थे। कंपनी अब अपना ध्यान पेज और #1 दावेदार ब्रायन डेनियलसन के बीच फ़्यूड निर्माण की ओर लगाने वाली है । एक बार केनी ओमेगा (Kenny Omega) की चोट ठीक हो ने के बाद ओमेगा निश्चित रूप से तस्वीर में वापस आ जाएगे।

फुल गियर में टाइटल चेंज AEW के लिए एक बड़ा ड्रा था। फुल गियर शो देखने के लिए 150,000 से अधिक लोगों ने भुगतान किया था। यह AEW के अभी तक के इतिहास में कंपनी का दूसरा सबसे बड़ा खरीदे जाने वाला पे-पर-व्यू था।

1 thought on “केनी ओमेगा (Kenny Omega) एक साथ कई चोटों से गुजर रहे है।”

Leave a Comment