केनी ओमेगा (Kenny Omega) एडम कोल (Adam Cole) के साथ एक बड़ा मैच करने के इच्छुक है।

केनी ओमेगा (Kenny Omega) के इन-रिंग कौशल ने उन्हें दुनिया भर में प्रसिद्धि और प्रशंसा दिलाई है और उन्हें सर्वश्रेष्ठ बाउट मशीन के रूप में जाना जाता है। उनका AEW वर्ल्ड टाइटल रन कई प्रशंसकों के लिए उत्कृष्ट रहा है क्योंकि इस रन में उन्होंने कई हाई प्रोफाइल मैचों में भाग लिया।

हालांकि अभी केनी ओमेगा (Kenny Omega) इंजरी के कारण रिंग से दूर है परन्तु ऐसा लगता है कि वह अपनी वापसी के बाद एडम कोल (Adam Cole) के साथ एक मैच चाहते है।

केनी ओमेगा (Kenny Omega) ने NJPW में कज़ुचिका ओकाडा और हिरोशी तानाहाशी जैसे टॉप टेक्निकल रेसलर्स के साथ कई अविश्वसनीय मैच करके इस इंडस्ट्री में खुद का नाम कमाया है। कई प्रशंसकों द्वारा ओमेगा को सर्वकालिक महान रेसलर्स में से एक माना जाता है और यह समझना मुश्किल नहीं है कि ऐसा क्यों है।

नवंबर 2021 में AEW फुल गियर में अपने मैच के बाद से ओमेगा AEW टेलीविजन से अनुपस्थित रहे हैं क्योंकि उन्हें उन सभी चोटों से उबरने में समय लग रहा है जो ओमेगा को वर्षों से रिंग में परफॉर्मेंस देते समय झेलनी पड़ी थीं।

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर बोलते हुए , केनी ओमेगा (Kenny Omega) ने स्पष्ट किया कि वह एडम कोल (Adam Cole) के खिलाफ मुकाबला करना चाहते हैं, लेकिन तभी जब इस फ्यूड के लिए सही समय हो।

“मैं वास्तव में महसूस करता हूं कि आने वाले किसी समय में एडम कोल के साथ एक बहुत ही रोचक स्टोरीलाइन बनाने का अवसर है, लेकिन मुझे नहीं पता कि कब। मुझे कभी भी एक निश्चित समय तक किसी चीज से बंधे रहना पसंद नहीं है जैसे कि मुझे ट्रिगर खींचने के लिए उचित समय होने पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया को सुनने के लिए माहौल को महसूस करने में सक्षम होना पसंद है। इसलिए जब समय सही होगा या जितना सही हो सकता है, उम्मीद है, मैं उस स्टोरीलाइन में गहराई से उतर पाऊंगा। ”

AEW इस साल केनी ओमेगा (Kenny Omega) के टेलीविजन पर वापसी करने के बाद एक बड़े एंगल की योजना बना रहा है । हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि ओमेगा कब AEW में अपनी वापसी करते है क्योंकि प्रशंसक उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a comment