WWE एलिमिनेशन चैंबर में गोल्डबर्ग को हराने के बाद रोमन रेंस एक विशिष्ट क्लब में शामिल हुए

रोमन रेंस (Roman Reigns) ने 2020 में जब WWE समरस्लैम में कंपनी में अपनी वापसी ट्राइबल चीफ के रूप में की थी तब से वह एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़े जा रहे है और कई विशिष्ट क्लब में शामिल हुए है।

रोमन रेंस (Roman Reigns) ने वास्तव में अपने आप को फिर से स्थापित किया वह लंबे अरसे बाद हील टर्न हुए और ऐसे व्यक्तित्व में आये जिसका प्रशंसक इतने लंबे समय से इंतजार कर रहे थे ।

Image Credit-WWE

हेड ऑफ द टेबल निश्चित रूप से WWE यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में बहुत प्रभावशाली रहे हैं क्योंकि वह पिछले एक साल से अधिक समय से चैंपियन बने हुए हैं। यह संभावना नहीं है कि वह जल्द ही किसी भी समय अपना खिताब खो देंगे। उन्होंने अपने इस चैंपियनशिप रन के दौरान कई शीर्ष WWE सुपरस्टार्स के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की है।

Roman Reigns हुए एक विशिष्ट क्लब में शामिल:

WWE ऑन बीटी स्पोर्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुलासा किया कि रोमन रेंस एक बहुत ही विशिष्ट क्लब में शामिल हो गए हैं, जो कि गोल्डबर्ग को क्लीन पिन करने वाले कुछ चुनिदा WWE सुपरस्टार्स में से एक है। वह ब्रॉक लैसनर, द अंडरटेकर, ड्रू मैकइंटायर, ब्रॉन स्ट्रोमैन की लिस्ट में शामिल हो गए हैं, इन सभी ने गोल्डबर्ग को क्लीन हराया है।

19 फरवरी को सऊदी अरब में एलिमिनेशन चैंबर इवेंट में गोल्डबर्ग ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को चैलेंज किया था। एक छोटे से मैच में दोनों प्रतिस्पर्धियों ने अपने अपने ट्रेडमार्क मूव्स लगाये और अंत मे ट्राइबल चीफ ने गोल्डबर्ग को अपने गिलोटिन चोक से बेहोश कर दिया और यह मैच जीत लिया।

ब्रॉक लेसनर अंडरटेकर, ब्रॉन स्ट्रोमैन, ड्रू मैकइंटायर, रोमन रेंस ये सब गोल्डबर्ग पर क्लीन जीत हासिल करने के लिए एक विशेष क्लब में शामिल हुए… #WWEChamber

रोमन रेंस WrestleMania 38 में एक विनर टेक ऑल मैच में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मुकाबला करने के लिए तैयार हैं। यह देखना बाकी है कि WrestleMania 38 में कौन WWE और यूनिवर्सल चैंपियन दोनों बनेगा।

Leave a Comment