सिजाइरो कहते हैं कि WWE चैंपियन बनना अभी भी उनका लक्ष्य है।

सिजाइरो इस समय WWE में एक टैग टीम विशेषज्ञ के रूप में कुछ कर रहे है। वह वर्तमान में स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन के रूप में शिंसुके नाकामुरा के साथ अपने रन को एन्जॉय कर रहे है, सिजाइरो अभी भी एक सिंगल स्टार के रूप में अपनी संभावनाओं के बारे में सोच रहे है।

न्यूज़वीक के साथ बात करते हुए, सिजाइरो का कहना है कि वह अभी भी WWE के टॉप पर एक सुनहरा रन बनाने का इरादा रखता है, और वह है कंपनी का सबसे टॉप टाइटल जितना।

सिजाइरो कहते है “लक्ष्य हमेशा डब्ल्यूडब्ल्यूई वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन होना है,” “डब्ल्यूडब्ल्यूई में सभी का यह लक्ष्य है और यह मेरा भी 100 प्रतिशत गोल है। और न केवल मेरे लिए, बल्कि पूरे यूरोप के लिए। हमारे सभी अंतरराष्ट्रीय प्रशंसकों के लिए। मैं वहां जाना चाहता हूं और एक बार जीतना चाहता हूं।

“यह मेरी यात्रा का सिर्फ एक हिस्सा है। मुझे खुशी है कि मैं ठीक हूं और पूरी दुनिया में सिजाइरो सेक्शन इस [यात्रा] पर मेरे साथ है, लेकिन यह अभी भी मेरा लक्ष्य है।”

फिलहाल, स्मैकडाउन पर नाकामुरा के साथ सिजाइरो की टीम हैं। इंटरव्यू में, उन्होंने “द आर्टिस्ट” की तुलना अपने पुराने टैग टीम पार्टनर्स से की।

सिजाइरो कहते है “वह पूरी तरह से अलग है,” “हर टैग टीम पार्टनर जो मेरे साथ WWE में था, टायसन किड, इससे पहले जैक स्वैगर, शेमस और फिर शिंसुके वे सभी अलग थे। यह मजेदार है क्योंकि यह मुझे एडजस्ट करने और अच्छी तरह से इम्प्रूव होने का मौका देता है।

“मुझे उनकी ताकत जो भी है उसके आसपास खेलना पसंद है और यह मुझे अपने खेल के एक अलग पहलू पर ऊंचाई या ध्यान केंद्रित करने का मौका देता है। यह मेरे लिए बहुत मजेदार है।”

Leave a comment