एज NXT Takeover UK में फिन बैलर के साथ एक मैच करना चाहते है।

NXT के मैनेजर रॉबर्ट स्टोन के साथ हाल ही में किए गए एक ट्वीट के एक्सचेंज के हिस्से के रूप में, एज ने अपनी कई डिमांड को शेयर किया, जो उन्हें द स्टोन ब्रांड में शामिल करने के लिए पूरी करनी आवश्यकता होगी। उन मांगों में से एक है फिन बालोर के साथ एक NXT टेकओवर मैच।

बालोर ने द आयरिश मिरर में एज के विशिष्ट अनुरोध पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैं अभी उस स्थिति को संबोधित करना चाहूंगा, एज कह रहा था कि वह टेकओवर में फिन बैलर का सामना करना चाहते थे, इसलिए यदि ऐसा होता है तो हम टेकओवर डबलिन में यह सब बेहतर कर सकते हैं।”

“एज रिंग में एक अब्सोल्युट लीजेंड है, लेकिन रिंग के बाहर एक पूर्ण प्रतिभाशाली और सच्चे समर्थक है, मैंने हमेशा उसे और क्रिश्चियन दोनों से ये कहा है। जब वे रिटायर हो गए, तो मैं उनसे कुछ मीडिया अपेरियन्स में मिला और मैंने कहा।” : ” लैड्स, आप दोनो ऐसे हैं जैसे कि मैं रेसलिंग से बाहर अपने आप को बनाना चाहुगा – ताकि ये सिख सकू की किस तरह अपने आप को इस तरह के प्रोफेशन के साथ और बाहर कैरी करना – एज को वापस रिंग में देखना एक शानदार अनुभव है। उसके साथ रेसलिंग करने का मौका मिलना और भी बेहतर होगा। ”

हालांकि, यह सब सच हो सकता है, हालांकि एज को वर्तमान में फटे ट्राइसेप्स के साथ wwe डॉक्टर्स ने क्लियर सिगनल नहीं दिया है। विचाराधीन टेकओवर 25 अक्टूबर के लिए निर्धारित है, लेकिन NXT यूके ने इस कोविड महामारी के दौरान कोई कार्यक्रम नहीं चलाया है।

Leave a comment