AEW STAR Chris Jericho ने बताया कि वह गत सितंबर में कोरोना पॉजिटिव थे।

Chris Jericho के Talk शो “Talk Is Jericho” के नवीनतम एपिसोड में Chris Jericho ने टोरंटो के एक ICU डॉक्टर Alex Patel से कहा कि उन्होंने सितंबर में COVID-19 के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया था।

“यह दिलचस्प है क्योंकि मैंने किसी को पहले यह नहीं बताया था, लेकिन मैंने शायद सितंबर के आस पास पॉजिटिव परीक्षण किया और मेरे शरीर में इसके ज़ीरो लक्षण थे,” Jericho ने कहा। ” मे दस दिन आइसोलेशन में था और हर किसी से दूर रहा। मुझे यह भी नहीं पता था कि यह मुझे था।”

नौ बार के WWE Intercontinantel Champion ने खुलासा किया कि उन्हें कोई लक्षण नहीं होने के बावजूद उन्होंने वायरस के खिलाफ एंटीबॉडी विकसित की है। जेरिको ने कथित तौर पर उसी समय पॉजिटिव परीक्षण किया जिस समय Nick Jackson ने सकारात्मक परीक्षण किया, जिसने हाल ही में पुष्टि की कि उन्होंने सितंबर में सकारात्मक परीक्षण किया था।

अपने पॉजिटिव परीक्षण से एक महीने पहले Jericho ने अपने बैंड Fozzy के साथ South Dakot में स्टर्गिस मोटरसाइकिल रैली में प्रदर्शन किया था जिसे बाद में एक कोरोना वायरस को तेज गति से फैलाने वाली घटना माना जाता था। यूनिवर्सिटी ऑफ कोलोराडो डेनवर के एक अध्ययन ने इस घटना को राष्ट्रव्यापी 250,000 से अधिक COVID-19 मामलों से जोड़ा था।

Chris Jericho ने यह भी तर्क दिया कि लॉकडाउन अनावश्यक थे। “शुक्र है कि मैं फ्लोरिडा में रहता हूं, इसलिए हम उन कुछ राज्यों में से एक हैं जो सुपर-लॉकडाउन में नहीं हैं और हमारे पास अभी भी कैलिफ़ोर्निया और कुछ अन्य राज्यों की तुलना में कम मामले हैं … और हम खुले हैं। यदि मामले बढ़ते जा रहे हैं तो क्यों न खुले रहें और जोखिम में पड़े लोगों की रक्षा करें? ” Jericho ने कहा।

“में अपने आप को एक बहुत ही स्वस्थ 50 वर्षीय व्यक्ति के रूप में देख रहा हूं जो हर हफ्ते प्रशिक्षण ले रहा है और हर हफ्ते रेसलिंग करता है, मुझे कोई कारण नहीं दिखता कि इसे बंद कर दिया जाए। मैं अन्य लोगों के लिए एक उदाहरण बन सकता हूं जो अभी काम नहीं कर रहे हैं। “Jericho ने कहा।

जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय के ट्रैकिंग Data से यह मालूम चलता है कि COVID-19 ने दुनिया भर में 1.9 मिलियन से अधिक लोगों ने अपनी जान गवाई हैं, जिसमें केवल अमेरिका में 380,000 से अधिक मौतें हुई हैं, जिनमें कुल संक्रमितों के मामलों की संख्या 91.7 मिलियन है। अमेरिका में, 23,400,558 लोगों ने अब तक सकारात्मक परीक्षण किया है, और 13,822,761 लोग बरामद हुए हैं।

न्यूज़ सोर्स : Wrestling Inc

Leave a comment