सीएम पंक (CM Punk) ने कहा कि AEW में धीमी शरूवात उनकी योजना का हिस्सा है।

सीएम पंक (CM Punk) ने कुछ महीने पहले ही AEW रैम्पेज: द फर्स्ट डांस में अपना ऑल एलीट रेसलिंग डेब्यू किया था। इसने निश्चित रूप से प्रो रेसलिंग की दुनिया को बदल दिया क्योंकि इस घटना ने कई लोगों का ध्यान इस कंपनी की और खीचा। टोनी शियावोन ने तो इसे प्रो रेसलिंग इतिहास में सबसे बड़ा डेब्यू तक कह डाला।

सीएम पंक (CM Punk) के आते ही AEW टेलीविजन के मुख्य आधारों में से एक बन गए हैं और उन्होंने डार्बी एलिन, एडी किंग्स्टन और अन्य कई स्टार्स के खिलाफ फ़्यूड की है। अंत में, सीएम पंक (CM Punk) ने MJF के साथ लंबे समय से प्रतीक्षित फ़्यूड को शुरू कर दिया है।

हाल ही में सीएम पंक (CM Punk) की AEW में बुकिंग की कई वजहों से आलोचना हो रही है, खासकर पिछले कुछ महीनों में जिस तरह से उन्हें कंपनी में दिखाया गया है। पंक ने बस इतना कहा कि प्रशंसकों को AEW में उनकी बुकिंग के बारे में बड़ी तस्वीर का इंतजार करने की जरूरत है।

ईएसपीएन स्पोर्ट्स नेशन पर बोलते हुए , सीएम पंक (CM Punk) ने AEW में अपनी धीमी शुरुआत के बारे में बात की। पंक ने कहा कि AEW में उनकी धीमी शुरुआत उनकी खुद की पसंद थी।

बहुत ही स्वार्थी रूप से, मैं यही करना चाहता था। जब आप किसी ऐसी चीज से सात साल की छुट्टी लेते हैं, जिसमें आप बहुत अच्छे हैं और आप हर चीज की नब्ज पर अपनी उंगली रखने पर गर्व कर रहे हैं। मुझे लगता है कि वहाँ एक अंतरर्धारा है और वहाँ अब बहुत सारे युवा पेशेवर पहलवान हैं जो शायद उन लोगो की सोच से बेहतर हैं जो उन्हें श्रेय देते हैं। उनके पास सिर्फ स्पॉटलाइट नहीं है। क्योकि उनके पास ऐसा कोई नहीं है जो कह रहा हो, ‘अरे, इस आदमी को देखो।’ या वे करते हैं लेकिन राष्ट्रीय स्तर पर नहीं।

मुझे लगता है कि मैं अपने नाम का उपयोग कर सकता हूं, इसका जो भी मूल्य हो, और कुछ लोगों को हाइलाइट करते हुए कुछ रिंग रस्ट को खटखटाते हुए और खुद को सीढ़ी पर ले जाते हुए। तो कहानी के उद्देश्यों के लिए, यह मेरे लिए समझ में आता है। और मुझे हमेशा याद है कि मेरे शरूवाती समय मे कई लोग मेरी मदद कर रहे थे और वे बहुत कम और बीच में थे। मुझे लगता है कि अधिक लोगों को अधिक लोगों की मदद करनी चाहिए और मैं ऐसा करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहा हूं।

यह देखा जाना बाकी है कि AEW कैसे सीएम पंक (CM Punk) और MJF के झगड़े की बुकिंग करता है क्योंकि यह हर हफ्ते और तेज होता जा रहा है।

Leave a comment