केनी ओमेगा (Kenny Omega) की वापसी का अभी कोई टाइम तय नही है।

केनी ओमेगा (Kenny Omega) अब AEW वर्ल्ड चैंपियन नही है अपना वर्ल्ड टाइटल हारने के बाद उन्होंने TV से अनिश्चित समय के लिए एक अंतराल ले लिया है। चोट लगने और वास्तविक जीवन की अन्य स्थितियां अक्सर सबसे चहेती प्रो रेसलिंग स्टोरीलाइन को भी उसकी पटरी से उतार सकती हैं।

कई इवेंट्स और लंबी यात्राएं निश्चित रूप से रेसलर्स पर अपना असर डालती हैं। परन्तु यह इस व्यवसाय का एक कड़वा हिस्सा है जिसे टाला नहीं जा सकता है।

एडम पेज (Adam Page) का AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतना दो साल की स्टोरी बिल्डअप का ही परिणाम था जो कंपनी के शुरू होने के दिन से ही शुरू हो गया था। फुल गियर PPV में केनी ओमेगा (Kenny Omega) के साथ उनके मैच और ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) के साथ उनके चैंपियन बनने के बाद के समय-सीमा ड्रॉ ने एडम को एक बड़े स्टार के रूप में मजबूत किया है।

फुल गियर पर इस कहानी को पूरा करने के लिए “क्लीनर केनी ओमेगा” ने कई चोटों से संघर्ष किया था। उन्होंने PPV के तत्काल बाद में घोषणा की कि उसे ठीक होने के लिए सर्जरी और कुछ समय की आवश्यकता है।

यह एक चमत्कार ही था कि वह इतनी चोटों के बावजूद इतने उच्च स्तर पर प्रदर्शन देने में सक्षम था, क्योंकि वह अन्य बीमारियों के साथ-साथ चक्कर और एक चोटिल कंधे के साथ मैच लड़ रहा था ।

इस हफ्ते के रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर में डेव मेल्टज़र ने ओमेगा की स्थिति पर एक अपडेट प्रदान किया। उन्होंने बताया कि ओमेगा की रिंग में वापसी का अभी कोई टाइम टेबल तय नहीं है। पूर्व AEW चैंपियन अभी भी अपनी चोटों से रिकवरी कर रहा है।

“इस समय केनी ओमेगा (Kenny Omega) की वापसी के लिए कोई निश्चित समय सारिणी नहीं है।”

AEW भाग्यशाली है कि उसके वर्तमान रोस्टर में कई उच्चस्तर के प्रतिभाओ का खजाना है। पेज और डेनियलसन टाइटल को लेकर एक शानदार फ़्यूड में लगे हुए हैं। कंपनी के बाहर से टॉप-एंड प्रतिभाएं द्वारा ओमेगा की अनुपस्थिति के अंतर को भरना जारी रख रही हैं। जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने भी घोषणा की कि वह भी जल्द ही वापसी करने वाले है, इस घोषणा के बाद योजनाएं पहले ही बदल चुकी हैं।

Leave a comment