रोमन रेन्स ने अपने स्पेशल कॉउंसिल पॉल हेमन को निकाल, ब्रोक लेसनर ने की रोमन की हालत खराब।

WWE यूनिवर्सल चैम्पियन रोमन रेन्स (Roman Reigns) ने स्मैकडाउन के आज के एपिसोड में हर किसी को चौकाते हुए अपने स्पेशल काउंसल पॉल हेमन (Paul Heyman) को अपने ग्रुप से निकाल दिया और उन पर हमला भी बोल दिया।

आज के शो के अंतिम सेगमेंट में रोमन रेन्स (Roman Reigns) ने प्रोमो कट करते हुए द उसोज़ की न्यू डे के खिलाफ हार के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वो रोमन के भाई हैं उनका अपना खून है।

फिर उन्होंने उन्होंने पॉल हेमन (Paul Heyman) की और इशारा करते हुए कहा कि उनका रोमन के साथ खून का रिश्ता नहीं है। रोमन ने पॉल से पूछा कि क्यों वो उनपर भरोसा कर सकते हैं और बताया कि पिछले हफ्ते हेमन के बर्ताव में बदलाव देखने को मिला।

रोमन ने एक और बार फिर पूछा कि पॉल हेमन (Paul Heyman) को SummerSlam और मैडिसन स्क्वायर गार्डन में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी के बारे में पता था या नहीं? उन्होंने यह भी पूछा कि उन्हें ब्रॉक के सस्पेंशन के हटने के बारे में पता था या नहीं?

अंत में रोमन ने पॉल से पूछा कि क्या वो उनके स्पेशल काउंसिल हैं या फिर ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के एडवोकेट हैं। रोमन ने अंत मे पूछा कि पॉल आखिर क्यों ब्रॉक को उनसे बचा रहे हैं। पॉल पहले तो जवाब देने में थोड़े झिझक रहे थे लेकिन उन्होंने आखिर में बोल ही दिया कि वे ब्रॉक लैसनर को नहीं बचा रहे हैं, बल्कि वो रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर से बचा रहे हैं।

रोमन को यह जवाब पसंद नहीं आया लेकिन उन्होंने हेमन को गले लगाया और उन्होंने पॉल हेमन को धन्यवाद कहा और फिर उन्हे फायर कर दिया और उन पर सुपरमैन पंच लगाया।

रोमन ने हेमन के सिर पर स्टील चेयर रखी और फिर दूसरी चेयर से उन पर हमला करने की कोशिश की। पर इतने में ही ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने एंट्री की और उन्होंने पहले रिंगसाइड पर उसोज़ की बुरी हालत की उन पर F5 लगाया।

फिर ब्रॉक ने रिंग में एंट्री की लेकिन रोमन ने उन पर स्टील चेयर से हमला किया। परन्तु ये लैसनर के लिये काफी नही था उन्होंने रेंस को उठाया और उन पर F5 लगा दिया। वो यहां नहीं रुके और उन्होंने फिर से रोमन पर एक और F5 लगाया।

अब से दो हफ्ते बाद ब्रॉक लेसनर और रोमन के बीच महामुकाबला होना है। WWE के मेन इवेंट के डे वन में दोनों आमने-सामने होंगे। हालिया, वाकये के बाद दोनों के बीच की जंग और भी बढ़ गई है।

1 thought on “रोमन रेन्स ने अपने स्पेशल कॉउंसिल पॉल हेमन को निकाल, ब्रोक लेसनर ने की रोमन की हालत खराब।”

Leave a comment