पॉल हेमन ब्रॉक लैसनर को डबल-क्रॉस करने की तैयारी कर सकते हैं।

रेसलिंग जगत की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फॉलो करे।

पॉल हेमन (Paul Heyman) को हाल ही में हुए स्मैकडाउन में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अपने स्पेशल कॉउंसिल के पद से हटा दिया गया था। दोनों ने इससे पहले साथ में एक शानदार समय गुजारा था।

WWE ने रोमन और ब्रोक लेसनर की इस स्टोरीलाइन में पॉल हेमन (Paul Heyman) को हर संभावित तरीको से घुमाया है । हेमैन की फायरिंग का इशारा काफी समय से हो रहा था। हो सकता है कि WWE Day 1 पे-पर-व्यू में और भी बड़े सरप्राइज़ ट्विस्ट की योजना बना रही हो।

image Credit -WWE

इस हफ्ते के रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर में डेव मेल्टज़र ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में एक बड़े स्विंग की संभावना पर चर्चा की। यह खबर तो पहले से ही है कि WWE की योजना दोनों सुपरस्टार के लिए टाइटल मैचों की सीरीज कराने की है। इससे उन्हें कई दिशाओं में जाने का मौका मिलता है।

“वे अलग-अलग तरीकों से फैसले निकाल सकते हैं, जिसमें रेसलमेनिया रीमैच स्थापित करने के लिए लेसनर खिताब जीते, या लेसनर जीतने के कगार पर है और यह पता चला है कि हेमैन को फायरिंग करना रेंस की एक चाल थी और वह लेसनर को डबल-क्रॉस कर दे। यहां WWE की योजना यह होनी चाहिए कि रेसलमेनिया मैच तैयार करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है। यहाँ यह भी हो सकता है कि लेसनर के एक हेमैन डबल-क्रॉस को WWE रेसलमेनिया के लिए बचा कर रखे।”

रैसलमेनिया के मेन इवेंट में किसी भी संभावित स्विंग को पेऑफ मिलने की संभावना है। यह फ़्यूड कैसे खत्म हो सकती है, इसके लिए काफी दिलचस्प संभावनाएं हैं। परन्तु यह अंतत: विंस मैकमैहन पर निर्भर करेगा।

पॉल हेमन (Paul Heyman) के साथ रोमन रेंस (Roman Reigns) के जुड़ाव ने आखिरकार प्रशंसकों को उन्हें गंभीरता से लेने के लिए प्रेरित किया है। रेंस को पिछले कई सालों से WWE एक फेस के रूप में पुश कर रही है परन्त हेमैन ने उसे WWE का टॉप हील बना दिया।

जल्द ही, प्रशंसकों को यह देखने का मौका मिलेगा कि क्या बिग डॉग रोमन रेंस इस मुकाम को अपने दम पर बनाये रख सकता है या नही क्योंकि यह रोमांचक कहानी 2022 की शुरुआत में समाप्त हो सकती है।

1 thought on “पॉल हेमन ब्रॉक लैसनर को डबल-क्रॉस करने की तैयारी कर सकते हैं।”

Leave a comment