पॉल हेमन ने रोमन रेंस के द्वारा निकाले जाने के बाद अपने करियर खत्म होने की और इशारा किया।

हाल ही में हुए WWE स्मैकडाउन में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने पॉल हेमन (Paul Heyman) को अपने स्पेशल कॉउंसिल से हटाते हुए उसके ऊपर अटैक कर दिया था। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने आकर पॉल हेमन को रोमन से बचाया था।

Image Credit-WWE

WWE ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के लिए पहले से ही पॉल हेमन (Paul Heyman) के सैगमेंट का ऐलान कर रखा था। सभी की नजरें पॉल हेमन (Paul Heyman) के इस सेगमेंट पर टिकी थी। एपिसोड की शुरूआत में ही पॉल हेमन (Paul Heyman) का शानदार इंटरव्यू हुआ।

WWE SmackDown के एपिसोड में पॉल हेमन ने रोमन रेंस के द्वारा फायर करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

पॉल हेमन (Paul Heyman) ने रोमन रेंस द्वारा फायर किए जाने वह उनके द्वारा किये गए अटैक के बारे में इस इंटरव्यू में कहा,

मुझे ट्राइबल चीफ रोमन रेंस को सच बताने की सजा पिछले हफ्ते मिली। में उनका स्पेशल कॉउंसिल था और मेरा यह काम है कि में उन्हें सच से अवगत कराऊ परन्तु रोमन रेंस को मेरा सच बिल्कुल भी अच्छा नही लगा और इसी वजह से ही उन्होंने मुझे फायर किया। हालांकि मुझे यह सच बताने का बिल्कुल दुख नहीं है क्योंकि वो ही मेरा काम था। सच बताऊं तो अब मेरी उम्र हो गई है और में वापस से किसी नए स्टार के साथ नए सिरे से अपना करियर स्टार्ट नही कर सकता तो मुझे लगता है कि मेरा करियर लगभग यहा खत्म हो गया है।

पॉल हेमन (Paul Heyman) का यह बयान काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि इतना सब होने के बाद भी वह रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ नहीं गए है। उल्टा उन्होंने ये बात टीज कर दी कि अगर वह रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ नहीं रहेंगे तो उनका करियर खत्म हो जाएगा। वैस इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का एपिसोड पहले से टेप्ड था। शो के ऊपर रोमन और ब्रोक दोनों ही नही थे। पिछले हफ्ते हुए बवाल के बाद ऐसा लगा था कि इस राइवलरी में कुछ नया देखने को मिलेगा लेकिन इस हफ्ते ऐसा कुछ नहीं हुआ।

Day 1 PPV में अब रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच काफी मजेदार मोड़ पर आ गया है। इस हफ्ते का स्मैकडाउन का एपिसोड Day 1 PPV से पहले का अंतिम एपिसोड था। 1 जनवरी, 2022 को यह PPV आने वाला है।

पॉल हेमन (Paul Heyman) को देखकर लग रहा है कि वो अभी भी रोमन रेंस (Roman Reigns) का साथ देंगे और लेसनर को डबल क्रॉस करने की तैयारी में है। इस मैच में पॉल हेमन की भूमिका काफी बड़ी होने वाली है। इस PPV मे रोमन रेंस लेसनर के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर पाएंगे या नहीं ये देखने वाली बात होगी। कई रिपोर्ट्स हालांकि इस और इशारा कर रही है कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) इस PPV में नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते है।

Leave a comment