Paul Heyman के अनुसार Roman Reigns के साथ उनका Run WWE Hall Of Fame में शामिल होना जैसा है।

Brock Lesnar के WWE से गायब होने के बाद से Paul Heyman अभी Roman reigns के साथ नजर आ रहे है। हालकि अभी तक Paul Heyman और Roman Reigns WWE हॉल ऑफ़ फ़ेम में शामिल नहीं हुए हैं, लेकिन एक Twitter कमेंट के रिप्लाई में Heyman का कहना है कि अभी जो कुछ भी वे कर रहे हैं वह सब उनको अपने आप Hall of Fame में शामिल करने के लिए पर्याप्त है।

बैटल ऑन एयर ने एक Tweet किया कि Paul Heyman को WWE हॉल ऑफ फेम में होना चाहिए। उन्होंने घोषणा की कि Heyman माइक्रोफोन पर एक GOAT (सबसे अच्छे) है। Trible Chief Roman Reigns के विशेष एडवोकेट ने इस पर जवाब दिया Hall of Fame इंतजार कर सकता है, लेकिन अभी वे जो कर रहे हैं वह उन्हें Hall Of Fame में ले जायेगा।

जबकि मैं आपके दयालु (और बहुत सटीक) शब्दों की सराहना करता हूं, #HallOfFame इंतजार कर सकता है।

@WWERomanReigns के साथ यह कार्यकाल, सभी अपने आप में, एक # PHF रन होगा, और हम अभी शुरू कर रहे हैं।

Paul heyman को लगता है की Roman Reigns के साथ अभी यह शुरुआत हो रही है। उनकी Storyline अभी शरूवाती लेवल पर हैं और आप वास्तव में कभी नहीं बता सकते कि चीजें आगे कहां जाएंगी। किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि रॉयल रंबल में Adam Pears को # 1 दावेदार बना दिया जायेगा परन्तु यह सुनिश्चित किया गया है।

अब यह देखना होगा कि Paul Heyman और Roman Reigns को हॉल ऑफ फेम में शामिल करने में WWE को कितना समय लगता है। वे इस समय इसके लिए सॉलिड लग रहे हैं।

Leave a Comment