CM Punk के अनुसार प्रो रेसलिंग दुनिया में अब उनकी जरूरत नहीं है।

सीएम पंक (CM Punk) ने काफी समय से प्रो रेसलिंग रिंग में कदम नही रखा है हालांकि वह कुछ WWE शो में होस्ट के तौर पर नजर आए थे। तब से ये कयास लगाए जा रहे है कि CM punk अपनी Ring में वापसी से बस कुछ ही दूर है। कुछ प्रशंसक अभी भी “Best In The World” को फिर से एक्शन में देखने के लिए इंतजार कर रहे है और यह विचार संभावना के दायरे से 100% बाहर नहीं है।

पंक ने हाल ही में Uproxx से बात करते हुए बताया कि उनकी प्रो रेसलिंग में वापसी की संभावना है, लेकिन यह अब उनकी दुनिया नहीं है। वह Hulk Hogan की तरह वापस आकर लोगों को यह नही बताने वाले कि “ओह यह इस तरह होना चाहिए था”। उन्होंने कहा कि रेसलिंग जगत को अब सीएम पंक (CM Punk) की जरूरत नहीं है और वह इसके साथ ठीक हैं।

“मुझे लगता है कि सही संयोजन का पता लगाया जा सकता है, लेकिन मेरे लिए यह पता लगाना जरूरी नहीं है। यह अब मेरी दुनिया नहीं है। मैं निश्चित रूप से Hulk Hogan नहीं हूं, जहां मैं अपने आप को कही पेश करने जा रहा हूं और फिर ऐसा महसूस करु की ‘नहीं, यह जैसा सोच था वेसा नही हुआ है।’ रेसलिंग की दुनिया में अब सीएम पंक की जरूरत नहीं है और मेरे लिए यह बिल्कुल ठीक है। हर कोई कमाल करता नजर आ रहा है। मेरे हिसाब से यह ऐसा नही है कि मैं एक बार आइसक्रीम की दुकान में गया हूं और मुझे यह फ्लेवर पसंद आया, ‘ओह, इसका स्वाद काफी अच्छा लगता है। मुझे उसके दो स्कूप दे दो। ‘ यह सही समय, सही जगह, सही स्थिति से तालुक रखता है। “

फैंस के दिमाग मे अभी भी बहुत सारे ऐसे ड्रीम मैच हैं जहा वह सीएम पंक (CM Punk) को देखना पसंद करेंगे। लेकिन उसने अभी के लिए इस दुनिया से बाहर रहने के लिए सोच रखा है। सही समय, स्थान और स्थिति को देखते हुए, आप यह भी कभी नहीं जान पाएंगे कि क्या सीएम पंक (CM Punk) एक और प्रो रेसलिंग मैच के लिए सहमत हो सकते हैं।

Leave a comment