T-Bar और Mace ने अपना रीटर्न करते हुए Hurt Business से जुड़ने को टीज़ किया।

WrestleMania 37 के बाद हुए इस हफ्ते के WWE रॉ (Raw) के रोमांचक होने की काफी उम्मीदें थी लेकिन यह शो फैंस की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा नहीं उतर पाया। इस हफ्ते के शो के दौरान WWE द्वारा ज्यादा बड़े सरप्राइज नहीं देखने को मिले और हालांकि शो पर कई पुराने स्टार्स अपना रीटर्न करते हुए दिखे परन्तु वह भी समा नही बांध पाए। इसके अलावा WWE मौजूदा स्टोरीलाइंस को भी ठीक तरह से आगे नहीं बढ़ा पाया।

इस हफ्ते WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के अगले चैलेंजर को निर्धारित करने के लिए इस हफ्ते के शो के दौरान ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला।

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) इस ट्रिपल थ्रेट मैच में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को हराकर BackLash 2021 के लिए लैश्ले के प्रतिद्वंदी बने। हालांकि मैच के बाद पूर्व रेट्रीब्यूशन मेंबर्स टी-बार (T-Bar) & मेस (Mace) ने ड्रू मैकइंटायर पर हमला करते हुए शो का अंत कर दिया। शो के अंत मे हमे MVP भी नजर आए तो क्या टी-बार & मेस ने हर्ट बिजनेस को ज्वाइन किया है।

टी-बार & मेस ने हर्ट बिजनेस को ज्वाइन किया है या नही इस बारे में अभी कोई पुख्ता खबर नही है और न ही WWE ने आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि की है। फिर भी अगर ऐसा होता है तो इसका अभी तो एक ही कारण नजर आता है।

WrestleMania 37 में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) को MVP के द्वारा ध्यान भटकाने की वजह से हार का सामना करना पड़ा था, हालांकि, मैकइंटायर दूसरी बार शायद ही MVP के जाल में फंसे। इसके अलावा सेड्रिक एलेक्जेंडर & शैल्टन बेंजामिन भी अब हर्ट बिजनेस का हिस्सा नही हैं इसलिए लैश्ले को अपना टाइटल रिटेन करने के लिए एक बैकअप की जरूरत थी।

शायद यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में टी-बार और मेस को MVP की मदद करते हुए दिखाया गया और उनके Hurt Business में शामिल होने की उम्मीद बानी है। इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि BackLash पीपीवी में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच के दौरान टी-बार और मेस, बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को उनका टाइटल रिटेन करवाने में बड़ी भूमिका निभाने वाले हैं।

Leave a comment