क्या WWE फिन बालोर (Finn Balor) को फिर से मेन रोस्टर में ला रही है?

फिन बालोर (Finn Balor) NXT टेकओवर: स्टैंड एंड डेलीवर PPV में कर्रियन क्रोस (Karrion Kross) से अपना NXT टाइटल हार गए थे। फिन बालोर (Finn Balor) के लिए यह एक बड़ा नुकसान था और उनकी इस हार के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि WWE उन्हें फिर से मैन रोस्टर में लाने वाली है लेकिन ऐसा प्रतीत नहीं होता कि वह NXT ब्रांड को अभी छोड़ने वाले है।

क्योकि रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के दौरान डेव मेल्टज़र से यह पूछा गया कि क्या WWE के पास अपने NXT टाइटल हारने के बाद फिन बालोर (Finn Balor) को मुख्य रोस्टर में ले जाने की कोई योजना है। तो उनका कहना था ऐसी योजना बिल्कुल नहीं लग रही है।

यह कहा गया कि अभी ऐसी कोई योजना नहीं है जिसके बारे में बात की गई है। इस समय ऐसा लगता है कि WWE NXT में ही बालोर को कंटिन्यू करेगी। बड़ा सवाल यह है कि उसका उपयोग कैसे किया जाएगा। हो सकता है कर्रियन क्रोस (karrion Kross) उसके साथ अपनी फ़्यूड जारी रख सकता है, लेकिन ऐसा नहीं लगता कि बालोर NXT छोड़कर कहीं और जा रहा है।

मैन रोस्टर में फिन बालोर (Finn Balor) ने पिछली बार एक मजबूत शरुवात की थी वह यूनिवर्सल टाइटल जितने वाले पहले रेसलर थे परन्तु तब वह उस मैच के दौरान घायल हो गए थे और उन्हें कंधे की चोट से उबरना पड़ा था। जिससे उन्हें अपनी चैंपियनशिप त्यागनी पड़ी थी।

चोट से वापसी के बाद उनके लिए मैन रोस्टर का यह सफर थोड़ा मुश्किल हुआ और वह कई अच्छी फ़्यूडस के बावजूद अटके से रहे। फिर ब्रे वायट के फिंड के चरित्र ने अपनी शुरुआत की और उन्हें मुख्य रोस्टर से हटा दिया। तब उन्होंने NXT में वापसी करते दिखाया गया जहां से वह इस ब्रांड का एक टॉप रेसलर बनकर उभरे।

Leave a comment