ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने कहा वह Mace और T-Bar को छोड़ेगा नही।

मंडे नाइट RAW के आज के एपिसोड में देखने को मिला की ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने WWE चैंपियनशिप के लिए # 1 दावेदार मैच के लिए हुए ट्रिपल थ्रैट मैच को जीता और अगले महीने WWE चैंपियनशिप के लिए वह बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को चुनौती देने वाले है।

Raw के अंतिम क्षणों में हमे देखने को मिला की पूर्व रेट्रीब्यूशन के सदस्य Mace और T-Bar ने ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) पर पीछे से हमला किया और उन्हें रिंग से बाहर फेक दिया। इस घटना से यह प्रतीत होता है कि हो सकता है कि यह दोनों अभी से हर्ट बिजनेस (Hurt Business) में शामिल हो गए हों ।

शो की समाप्ति के बाद ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने ट्विटर पर ट्वीट किया और अपने इरादे स्पष्ट कर दिए। मैकइंटायर ने दोनों को चेतावनी दी कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती कर दी है और एक बार जब वह बॉबी लैश्ले के साथ अपना रीमैच प्राप्त कर लेते हैं, तो मैकइंटायर मेस एंड टी-बार को भी अच्छा सबक सिखाएगा।

“Mace और T-Bar ने आज रात एक बड़ी गलती की … एक बार जब मैं @bobbylashley के साथ अपना रीमैच प्राप्त करता हूं, तो आप अगले हैं! #RawAfterMania #Raw

यहा तक कि Mcintyre ने T-Bar को T Bag कह कर संबोधित किया। हालांकि वर्तमान में यह अज्ञात है कि Mace एंड T-Bar के लिए हर्ट बिजनेस में शामिल होने की कोई दीर्घकालिक योजना है या यह केवल एक गुमनामी हमला ही है।

Leave a comment