सीएम पंक (CM Punk) ने AEW में अपने पहले मैच की घोषणा की।

सीएम पंक (CM Punk) प्रो रेसलिंग की दुनिया मे वापस आ चुके हैं और इस बार उन्होंने AEW को अपना मंच चुना है। रेसलकीड़ा(Wrestlekeeda.com) ने पहले ही यह बता दिया था कि पंक ने AEW के साथ एक समझौता किया है। हमने यह भी बताया कि वह प्रति वर्ष 10 से 12 बार मैचों में रेसलिंग करते नजर आएंगे और इसकी शुरुआत AEW के आगामी ऑल आउट शो से होगी।

सीएम पंक (CM Punk) ने कहा कि उनके पास अच्छी और बुरी खबर दोनो है, क्योंकि यहाँ पहुंचने के बाद उनके पास फैंस के लिए करने को इतना कुछ है कि वे इसे एक रात में नहीं कर पाएंगे। अच्छी खबर यह है कि वह दिन अब ज्यादा दूर नही है।

पंक ने जल्द ही स्टिंग और डार्बी एलिन की ओर इशारा किया। सीएम पंक (CM Punk) ने कहा पिछले 7 वर्षों से में प्रशंसकों को अपने नाम की चेंट लगाते हुए सुन रहा हु और मेने डर्बी एलिन को यह भी कहते हुए सुना है कि वह “Best In The World” का सामना करना चाहते हैं। सीएम पंक (CM Punk) ने कहा कि एलिन को खतरा पसंद है, लेकिन शिकागो में उनका सामना करने में अब कोई खतरा नहीं है।

इस प्रोमो के बाद सीएम पंक Vs डार्बी एलिन का मैच ऑल आउट कार्ड में जोड़ा गया। पंक ने कहा कि वह 5 सितंबर को एलिन, स्टिंग और बाकी सभी को पे-पर-व्यू पर लाइव दिखेंगे।

video credit-AEW

Leave a comment