सीएम पंक (CM Punk) ने AEW में डेब्यू किया।

सीएम पंक (CM Punk) ने पिछले कुछ समय से प्रो रेसलिंग में अपनी वापसी में दिलचस्पी दिखाना शुरू कर दिया था और उन्होंने फैंस को बहुत लंबा इंतजार भी नही करवाया है।

रेसलकीड़ा (Wrestlekeeda.com) ने विशेष रूप से यह रिपोर्ट पहले ही दे दी थी कि पंक ने AEW के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। आज AEW के रैम्पेज के द फर्स्ट डांस स्पेशल (Rampage’s The First Dance special) में वह सब इंतजार खत्म हो गया।

जैसे ही इस शो की शरुवात में सीएम पंक (CM Punk) के म्यूजिक ने यूनाइटेड सेंटर में दस्तक दी शिकागो की भीड़ उमड़ पड़ी और सीएम पंक (CM Punk) का शानदार वेलकम किया। पंक रिंग में धीरे-धीरे आये, और यहां तक कि रिंगसाइड में भीड़ में कुछ स्टेज डाइव भी किए।

आखिरकार रिंग में आने के बाद पंक ने कहा कि वे निश्चित रूप से जानते हैं कि पिट्सबर्ग में एक लड़के को ब्रिट बेकर की तरह कैसे महसूस कराया जाए। उन्होंने अपना प्रोमो तैयार किया और दर्शको का अभिवादन स्वीकार भी किया। पंक फिर से “इसे महसूस करना” चाहते थे। पंक ने कहा कि वह कहीं नहीं जा रहे हैं, और इसने शिकागो की भीड़ को काफी हद तक प्रभावित किया।

जैसा कि रिपोर्ट है, सीएम पंक (CM Punk) AEW के लिए साल में 10 से 12 बार रेसलिंग करेंगे। वह इस इंडस्ट्री में अपना एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं क्योंकि इस प्रोमो में उन्होने उन सभी से माफी भी मांगी जो शायद उनके प्रो रेसलिंग छोड़ने से परेशान थे। हालांकि उन्होंने WWE पर कटाक्ष करते हुए यह भी कहा की वह उस जगह के आसपास नहीं रह सकते थे जिसने उसे पहली बार बीमार किया था। जाहिर तौर पर वो WWE की ही बात कर रहे थे।

यह एक अद्भुत प्रोमो था जिसमें एक बड़ा खुलासा भी शामिल था क्योंकि सीएम पंक (CM Punk) ने अपनी पहली आधिकारिक AEW टी-शर्ट भी दर्शको के सामने पेश की। CM Punk प्रो रेसलिंग में अब अपनी वापसी कर चुके है और सीएम पंक (CM Punk) अब ऑल एलीट हैं।

2 thoughts on “सीएम पंक (CM Punk) ने AEW में डेब्यू किया।”

Leave a Comment