डार्बी एलिन (Darby Allin) ने सीएम पंक (CM Punk) की चुनोती का जवाब दिया।

सीएम पंक (CM Punk) ने AEW रैम्पेज द फर्स्ट डांस से प्रो रेसलिंग की दुनिया में अपनी वापसी कर ली है । रेसलकीड़ा (Wrestlekeeda.com) ने यह खबर आपको पहले ही बता दी थी कि सीएम पंक (CM Punk) ने AEW के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं।

पिछले कुछ समय से सीएम पंक (CM Punk) के डेब्यू को टीज किया जा रहा था लेकिन कई फैंस को अभी भी यह यकीन नहीं हो रहा है कि यह सब सच में हो चुका है।

अपने डेब्यू के साथ ही सीएम पंक (CM Punk) ने AEW में अपना पहला रेसलिंग मैच सेट करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया और उन्होंने अगले महीने होने वाले AEW ऑल आउट पे-पर-व्यू में डार्बी एलिन (Darby Allin) को उनका सामना करने की चुनोती दे डाली।

यह निश्चित रूप से प्रशंसकों को रोमांचित करने वाली चुनोती थी क्योंकि डार्बी एलिन (Darby Allin) अभी AEW के शीर्ष सितारों में से एक है।

जॉन मोक्सली, एडी किंग्स्टन, डार्बी एलिन और स्टिंग के खड़े होने के कारण शो भी एक बड़े विवाद के साथ बंद हुआ। शो के समापन के बाद, डार्बी एलिन (Darby Allin) ने सीएम पंक (CM Punk) की चुनौती का जवाब देने का फैसला किया।

डार्बी एलिन (Darby Allin) ने इसे संक्षिप्त और संक्षिप्त रखने का फैसला किया क्योंकि उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि उन्हें सीएम पंक (CM Punk) की यह चुनौती स्वीकार है और स्क्वायर सर्कल के अंदर पंक का सामना करना उनके लिए सम्मान की बात होगी।

“मैं इसे बहुत ही संक्षिप्त रखने वाला हूं। इस f*cking कंपनी ने मेरी जिंदगी बदल दी। और ऑल आउट के बाद अन्य सभी को भी मेरा नाम पता चल जाएगा। सीएम पंक, मेरे लिए यह सम्मान की बात होगी।”

सीएम पंक (CM Punk) ने पिछले सात साल से अधिक समय से रिंग में प्रतिस्पर्धा नहीं की है, इसलिए कई प्रशंसकों को आश्चर्य है कि क्या वह AEW में अपने पहले मैच में शीर्ष स्तर का प्रदर्शन कर पाएंगा या नही? दर्शको को अब इंतजार करना होगा और देखना होगा कि वह 5 सितंबर को AEW ऑल आउट में डार्बी एलिन (Darby Allin) के खिलाफ पंक कैसा प्रदर्शन करते है।

Leave a comment