सीएम पंक (CM Punk) के AEW के शिकागो के किसी इवेंट में डेब्यू करने का 100% चांस है।

सीएम पंक (CM Punk) ने प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में अपनी वापसी पर दिलचस्पी दिखाना शुरू कर दिया और इस बार यह वापसी WWE के इतर किसी नई कंपनी के जरिये होने वाली है। यह काफी पुख्ता रिपोर्ट है कि सीएम पंक (CM Punk) ने AEW के साथ अनुबंध कर लिया है और फैंस जानते हैं कि उनसे जल्द ही मुलाकात होने वाली है।

सीएम पंक (CM Punk) को रेसलिंग रिंग में उतरे छह साल हो चुके हैं। हालांकि कुछ फैंस उनके WWE में रिटर्न के बारे में सोच रहे थे परन्तु WWE उन्हें वापस लाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहा था। खैर सीएम पंक (CM Punk) अब ऑल एलीट बन चुके है।

बॉडीस्लैम.नेट ,जिसने डेनियल ब्रायन के AEW के साथ साइन की रिपोर्ट का खुलासा किया था, ने 100% निश्चितता प्रदान की कि “Best In the World” सीएम पंक (CM Punk) शिकागो में होगे। बात सिर्फ इतनी है कि वह किस शो में होंगे यह अभी तय नही है।

अतः सीएम पंक (CM Punk) का शिकागो तो आना तय है पर यह देखना होगा कि AEW उन्हें किस शो के जरिये फैंस के सामने लाना पसंद करेंगी क्योकि AEW के पास उस वेन्यू पर डायनामाइट होना है, उनके पास रैंपपेज भी है, और उनके पास ऑल आउट PPV भी है।

इस बात पर कोई संदेह नही है कि सीएम पंक (CM Punk) का AEW डेब्यू प्रो रेसलिंग की दुनिया में धूम मचा देगा। AEW में उनके शामिल होने से शायद बहुत सारे WWE प्रशंसक भी टोनी खान की AEW में रुचि दिखाएंगे।

उसके अलावा डेनियल ब्रायन के साथ AEW का करार भी AEW के पास अगले कुछ महीनों में प्रशंसकों को आकर्षित करने के लिए तुरुप का इक्का साबित होने वाला हैं।

यह देखना दिलचस्प होगा कि अब AEW किस प्रकार इन सब का उपयोग WWE को पछाड़ने में करता है।

Video Credit-WWE

1 thought on “सीएम पंक (CM Punk) के AEW के शिकागो के किसी इवेंट में डेब्यू करने का 100% चांस है।”

Leave a comment