John Cena अपनी वापसी के बाद WWE पर एक फ्री एजेंट के रूप में काम करेंगे।

जॉन सीना (John Cena) निस्संदेह रूप से WWE के सर्वश्रेष्ठ सुपरस्टार्स में से एक हैं। वह 16 बार के विश्व चैंपियन हैं और एक दशक से भी अधिक समय तक वह WWE का चेहरा रहे हैं जिनके पीछे WWE ने पूरी दुनिया मे अपना झंडा गाड़ा है।

जॉन सीना (John Cena) को रैसलमेनिया 36 के बाद से WWE TV पर नहीं देखा गया था और प्रशंसकों को उनके रिटर्न् का लंबे समय से इंतजार था और वे सीना कि वापसी को लेकर हर अफवाहों पर नजर बनाए हुए थे।

उनके इन सभी सवालों का जवाब WWE ने MITB 2021 में दे दिया है, क्योंकि जॉन सीना ने आखिरकार WWE मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू से कंपनी में अपनी वापसी कर ली है ।

Image Credit-WWE

Edge Vs Roman Reigns के WWE यूनिवर्सल टाइटल मैच के अंत में जॉन सीना को रोमन रेंस के साथ रिंग में देखा गया और शो के ऑफ एयर होने से पहले वह रेंस के साथ एक संक्षिप्त पोज़ में दिखाई दिए।

John Cena एक फ्री एजेंट के रूप में:

फाइटफुल सेलेक्ट की एक रिपोर्ट की माने तो जॉन सीना (John Cena) को WWE मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू में उनकी उपस्थिति के बाद “कई आगामी WWE शो” में शामिल होने के लिए बुक किया गया है। जॉन सीना (John Cena) मंडे नाइट रॉ या फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन से बंधे नहीं हैं और वह कुछ हद तक एक फ्री एजेंट हैं।

इसका मतलब यह है कि जॉन सीना ने भले ही रोमन रेंस के खिलाफ अपनी वापसी की जो फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में है बावजूद इसके वह RAW पर दिखाई देंगे।

यह भी बताया गया कि WWE समरस्लैम पे-पर-व्यू के समापन के बाद तक सीना को उनकी वर्तमान फिल्म परियोजना के लिए जाने की आवश्यकता नहीं होगी। तो यह देखना दिलचस्प होगा कि WWE समरस्लैम तक जॉन सीना को कैसे बुक करता है।

Leave a Comment