क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने विंस मैकमोहन और GOAT की उपाधि को लेकर एक मजेदार किस्सा शेयर किया।

क्रिस जैरिको (Chris Jericho) प्रो रेसलिंग दुनिया के एक सच्चे अनुभवी रेसलर्स में से एक हैं क्योंकि उन्होंने WWE सहित विभिन्न अन्य टॉप कंपनीयो के साथ दुनिया भर में प्रतिस्पर्धा की है। उन्होंने तीन दशकों से अधिक समय तक रेसलिंग की है और उन्होंने प्रो रेसलिंग की दुनिया में सर्वश्रेष्ठ के साथ काम किया है।

प्रो रेसलिंग में क्रिस जैरिको (Chris Jericho) को अक्सर “GOAT” के नाम से संदर्भित किया जाता है, जिसका अर्थ है ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल-टाइम। जेरिको भी खुद को यह कहते हैं लेकिन ऐसा लगता है कि शरुवात में विंस मैकमोहन को इस शब्द का सही अर्थ नहीं पता था।

टू मैन पावर ट्रिप ऑफ़ रेसलिंग पॉडकास्ट पर बोलते हुए , क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने बात की कि कैसे एक रैप गाने से उन्होंने GOAT शब्द को उठाया। जेरिको ने तब उस समय को याद किया जब उन्होंने विंस मैकमोहन के साथ एक मनोरंजक बातचीत की थी, जिस समय विंस ने जेरिको से पूछा था कि जेरिको खुद को बकरी क्यों कह रहे है।

“यह मज़ेदार है क्योंकि मैंने 2016 में इसका इस्तेमाल करना शुरू किया था जब मेने अपनी वापसी की थी, और कोई भी वास्तव में यह नहीं जानता था कि यह GOAT क्या था। मुझे यह एक रैप गाने से मिला है। मुझे याद है कि विंस ने कहा था ‘तुम अपने आप को बकरी क्यों कह रहे हो?’ मेने कहा मुझे लगता है कि इसका मतलब ‘अब तक का सबसे महान है।’ काश यह एक भालू, या राइनो जैसा एक बेहतर नाम होता, लेकिन बकरी थोड़ा अजीब है। अब बेशक, हर कोई इसका इस्तेमाल करता है।”

क्रिस जैरिको (Chris Jericho) कई प्रशंसकों और साथी रेसलर्स के लिए सबसे महान बने रहेंगे और इसके जल्द ही अभी भी बदलने की संभावना नहीं है क्योंकि वह अभी भी AEW टेलीविजन के मुख्य आधारों में से एक है और अभी भी अपनी रेसलिंग और माइक स्किल्स से सभी को आशर्यचकित कर रहे है।

Leave a comment