WWE MITB 2021: जॉन सीना ने मनी इन द बैंक से अपनी वापसी की।

WWE मनी इन द बैंक (Money in the bank) PPV ने जिस अंदाज में अपना आगाज किया उससे भी कई अधिक खतरनाक और रोमांचक अंदाज में इस PPV का समापन किया। इस PPV का मैन इवेंट रोमन रेंस (Roman Reigns) और एज (Edge) के बीच था जो कि एक अद्भुत मैच था।

मैच के दौरान Uso ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की लेकिन उन्हें मिस्टीरिओ फैमिली ने रोक लिया परन्तु बाद में मैच में सैथ रॉलिन्स ने मैच के अंतिम क्षणों में हस्तक्षेप कर Edge को जीतने से रोक दिया और फिर उन्होंने एज के साथ विवाद किया।

इन सब का फायदा हमारे ट्राइबल चीफ रोमन रेन्स ने उठाया और अपने टाइटल का बचाव सफलतापूर्वक किया और फिर माइक्रोफोन पकड़ा और रात के सबसे बड़े पॉप से पहले उन्होंने दर्शको के सामने टाइटल उठाते हुए कहा कि अब उन सब को रेन्स को स्वीकार कर लेना चाहिये।

रोमन रेन्स ने कहा “अब पूरी दुनिया मुझे स्वीकार कर सकती है।” परन्तु अचानक, जॉन सीना (John Cena) का संगीत बजा और 16 बार के विश्व चैंपियन रिंग में धमाकेदार अंदाज में लौटे।

सीना स्क्वेयर्ड सर्कल में आये और रोमन रेंस के सामने उनकी आँखों मे आँखे डाल कर खड़े हो गए। उन्होंने यूनिवर्सल टाइटल को देखा और दर्शको के लिए पोज दिए। रोमन रेंस ने सीना की तरफ देखा और वह समझ गए कि यह बंदा क्यो वापस आया है इस तरह शो का समापन हुआ।

मनी इन द बैंक में जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच कोई टकराव तो नहीं हुआ, लेकिन 21 अगस्त को समरस्लैम में दोनों के बीच एक मैच होने की उम्मीद अब फैंस लगा सकते है।

Leave a comment