WWE MITB 2021: Nikky ASH ने वीमेन मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीती।

WWE मनी इन द बैंक (Money in the bank) की शुरुआत विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच से हुई। यह आठ WWE सुपरस्टार्स के साथ एक पावर पैक मैच था, सभी उस कीमती ब्रीफकेस को पाने के लिए लड़ रहे थे, लेकिन उनमे से केवल एक ही विजेता हो सकता है।

एलेक्सा ब्लिस, तमिना, असुका, नाओमी, निक्की ASH, लिव मॉर्गन, नताल्या और ज़ेलिना वेगा सभी ने व्हाइट मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस तक पहुँचने के लिए अपनी जी जान लगा दी।

एलेक्सा ब्लिस ने इस मैच को जीतने में सबसे पसंदीदा उम्मीदवार के रूप में मैच में कदम रखा, और मैच में उनकी दिमागी नियंत्रण करने वाली तकनीकों का उपयोग किया क्योंकि उन्होंने ज़ेलिना वेगा को अपने वश में कर लिया था और बिना सीढ़ी पर चढे ब्रीफकेस को नीचे लाने के उनके प्रयास शैतानी शक्ति की तरफ इंगित कर रहे थे। इस गहन मैच में काफी कुछ चल रहा था।

एक और दिलचस्प मौका तब आया जब नताल्या ने अपनी पीठ पर ज़ेलिना वेगा के साथ सीढ़ी पर चढ़ी। वेगा ने नताल्या पर एक स्लीपर होल्ड लगा रखा था, और उन्हें लगभग ब्रीफ़केस मिल ही गया था, लेकिन लिव मॉर्गन ने वेगा को जीतने से रोकने के लिए उंसके ऊपर चढ़ गई और वे तीनों सीढ़ी से गिर गए।

Nikki ASH ने भी बाकी प्रतिस्पर्धियों पर एक सीढ़ी के ऊपर से गोता लगाया, लेकिन इससे भी उसे मैच जीतने में मदद नहीं मिली। हालाँकि, यह एक बहुत अच्छा सुपरहीरो स्पॉट था। ब्लिस के आतंक को रोकने के लिए सभी स्टार्स ने मिलकर उसको खिब सारी सीढ़ियों के नीचे दबा दिया।

अंत में एक स्पॉट ऐसा आया जहाँ रिंग में तीन सीढ़ियाँ स्थापित कीं गई और हर कोई स्टार इसके ऊपर चढ़ गया। अचानक निक्की ऐश उन सब स्टार पर चढ़ गई और ब्रीफकेस जीत गई। यह निश्चित रूप से मनी इन द बैंक की शुरुआत करने के लिए एक चौंकाने वाली जीत थी।

मैच में अन्य प्रतियोगियों को बहुत धक्का लगा कि निक्की ASH उन सब के सामने उनको चकमा देकर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस हथिया ले गई। यह निश्चित रूप से मनी इन द बैंक शुरू करने का एक चौंकाने वाला तरीका था, जो कई संभावित आश्चर्यों में से पहला था।

Leave a comment