फिन बैलर (Finn Balor) ने दी रोमन रेन्स (Roman Reigns) को चुनोती।

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में फिन बैलर (Finn Balor) यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को चुनौती देते दिखाई दिए और हमारे ट्राइबल चीफ ने बैलर की इस चुनौती को स्वीकार भी कर लिया है।

फैंस को अब Roman Reigns Vs Finn Balor मैच देखने को मिलेगा। इस चुनोती को स्वीकारने के तुरंत बाद रोमन रेंस ने बैलर को एक सलाह भरा संदेश भेजा। ट्विटर पर रोमन ने फिन बैलर को कहा कि दूसरा मौका सभी को नहीं मिलता, तो इसे बर्बाद मत करो

फिन बैलर (Finn Balor) ने दी WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को चुनोती:


इस हफ्ते के smackdown की शुरूआत WWE के 16 बार के चैंपियन जॉन सीना (John Cena) ने की। जॉन सीना ने रोमन रेंस को भला बुरा कहा और SummerSlam 2021 में उन्हें टाइटल के लिये चुनौती दी।

इसके अलावा सीना ने रोमन रेन्स को रिंग में बुलाया लेकिन वो नहीं आए, उनकी जगह उनके मैनेजर पॉल हेमन (Paul Heyman) आये उन्होंने आते ही सीना (Cena) का मजाक बनाया। पॉल हेमन ने कहा कि जॉन सीना को उनके चैलेंज का जवाब मिलेगा लेकिन रोमन रेंस अपनी मर्जी से ही आएंगे।

शो के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने एंट्री की और एक प्रोमो कट किया। रोमन रेंस (Roman Reigns) ने सभी को चौंकाते हुए जॉन सीना (John Cena) के चैलेंज को नकार दिया।

इसके बाद फिन बैलर (Finn Balor) का म्यूजिक बजा और वह रिंग में आये । बैलर ने ज्यादा कुछ नहीं बोलते हुए सीधे रोमन रेंस (Roman Reigns) को चैलेंज कर दिया। रेंस ने भी तुरंत बैलर के चैलेंज को स्वीकार किया। अब जल्द ही फिन बैलर और रोमन रेन्स के बीच WWE यूनिवर्स टाइटल के लिए मैच देखने को मिल सकता है।

WWE में पहले भी बैलर और रेन्स के बीच कई मुकाबले हो चुके हैं और दोनो स्टार्स एक दूसरे को हरा भी चुके हैं लेकिन उस समय स्थिति थोड़ी अलग थी। वर्तमान समय मे रोमन रेन्स सबसे बड़े हील बनकर उभरे है और उन्हें इस समय हराना काफी मुश्किल काम है क्योंकि डेनियल ब्रायन, एज जैसे बड़े बड़े स्टार्स ने भी अपनी किसमत आजमाकर देख ली पर वह कामयाब नही हो पाए।

SummerSlam 2021 में सीना और रेन्स के बीच मुकाबला होगा के नहीं ये अभी तक कंफर्म नहीं हुआ है। रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अभी तक John Cena की चुनौती स्वीकार नहीं की है।

Leave a comment