AEW छोड़ने के बाद कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की प्रतिक्रिया सामने आई।

कोडी रोड्स (Cody Rhodes) AEW टेलीविजन के मुख्य आधारों में से एक थे और बैकस्टेज भी कंपनी का एक अभिन्न अंग थे। यह कहना कोई गलत नहीं है कि उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में AEW को जो वह अभी है, उसे बनाने में मदद की। अब AEW को छोड़ने के बाद उनकी प्रतिक्रिया सामने आई हैं।

जैसा कि पहले भी खबर थी कि कोडी रोड्स (Cody Rhodes) एक फ्री एजेंट के रूप में काम कर रहे थे क्योंकि AEW के साथ उनका अनुबंध पिछले साल ही समाप्त हो गया था।

कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने स्वयं अपनी फ्री एजेंट की स्थिति की पुष्टि की थी। उन्होंने अपने अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से लिखे गए बयान में पिछले तीन वर्षों के लिए AEW को धन्यवाद दिया जो आप नीचे देख सकते हैं।

AEW ने ट्विटर पर आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और उनकी पत्नी ब्रांडी कंपनी से अलग हो रहे हैं । कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने खुद ट्विटर पर अपने AEW प्रस्थान पर टिप्पणी की, जहां उन्होंने टोनी खान और उनके सहयोगियों को वर्षों से दिए गए सभी समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

कोडी रोड्स (Cody Rhodes) अब WWE के साथ साइन कर सकते हैं जिसकी काफी अफवाएं भी है पर यह कन्फर्म है कि वह अब AEW के साथ नहीं हैं। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि रोड्स WWE में एक बार फिर अपनी वापसी करेंगे या नहीं। hello hello hello hello kya

Leave a comment