कोडी और ब्रांडी रोड्स ने AEW छोड़ा।

कोडी और ब्रांडी रोड्स हाल ही में काफी विवादों का विषय रहे हैं। कोडी रोड्स AEW के पहले साइन में से एक थे जिन्होंने इस कंपनी को खोजने में मदद की और एक्सयूकेटिव वाईस प्रेजिडेंट के रूप में अपनी सेवाए देने के बाद भी वह पिछले कुछ समय से बिना अनुबंध के काम कर रहे थे। ब्रांडी रोड्स को भी हर जगह प्रशंसकों से बहुत नकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही थी।

15 फरवरी 2022 को AEW ने घोषणा की कि कोडी और ब्रांडी रोड्स और ऑल एलीट रेस्लिंग के बीच संबंध आधिकारिक रूप से समाप्त हो गया है। कोडी के जाने को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। परन्तु यह टोनी खान के एक बयान के रूप में अप्रत्याशित खबर आई ।

Image Credit-AEW

“कोडी और ब्रांडी रोड्स ऑल एलीट रेसलिंग के लॉन्च के अभिन्न अंग थे।

कोडी की क्षमता और उनके साहस ने हमारे उद्योग के लिए उनके जुनून और सामुदायिक आउटरीच के लिए उनके प्यार के साथ मिलकर AEW को हमारे मिशन को पूरा करने में मदद की, जो प्रशंसकों को बहुत लंबे समय तक प्रशंसक के लिए आवश्यक था – कुछ नया, अभिनव और स्थायी।

ब्रांडी ने AEW की कहानी को आकार देने में मदद की, और मैं सराहना करता हूं कि उसने रिंग में और रिंग के बाहर हमारे लिए कितनी मेहनत की, महिला डिवीजन में प्रतिस्पर्धा करते हुए, समावेश और नागरिक कारणों पर हमारे प्रयासों को आगे बढ़ाते हुए, जिसमें Kulture City and The American Heart Association के साथ शानदार साझेदारी शामिल है।

कोडी और ब्रांडी के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान और प्रशंसा है, और मैं AEW से आगे बढ़ने पर उन दोनों को शुभकामनाएं देता हूं। धन्यवाद, कोडी और ब्रांडी!”

हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि कोडी और ब्रांडी रोड्स आगे कहां जाते हैं। WWE भी एक संभावना हो सकती है । इस ब्रेकिंग स्टोरी पर अधिक जानकारी के लिए wrestlekeeda के साथ बने रहें ।

2 thoughts on “कोडी और ब्रांडी रोड्स ने AEW छोड़ा।”

Leave a comment