WWE रेसलमेनिया 38 में “स्टोन कोल्ड” स्टीव ऑस्टिन Vs केविन आवेंस मैच पर विचार कर रही है।

WWE इस साल रैसलमेनिया को डलास में ला रहा है और “स्टोन कोल्ड” स्टीव ऑस्टिन के वहां होने की पूरी पूरी उम्मीद है। टेक्सास रैटलस्नेक की आवाज पहले से ही रेसलमेनिया के एडवर्टाइजिंग में इस्तेमाल की गई थी, लेकिन अब खबर यह है कि वह एक और रेसलमेनिया मैच के लिए अपने रिटायरमेंट से बाहर आ सकते है।

केविन ओवेंस रैसलमेनिया कार्ड पर जगह बनाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। उनकी वर्तमान स्टोरीलाइन उन्हें एलिमिनेशन चैंबर में एक स्थान के बिना देखती है, और फिलहाल की बुकिंग को देखे तो वह शो के शो रेसलमेनिया में फिलहाल अपनी जगह पक्की करते हुए नही दिख रहे है।

फाइटफुल सेलेक्ट के अनुसार , WWE रेसलमेनिया में एक ब्लॉकबस्टर मैच पर विचार कर रहा है जो दो स्टनर मैन को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा करेगा।

WWE ने अपने इतिहास में सबसे बड़े ड्रॉ में से एक “स्टोन कोल्ड” स्टीव ऑस्टिन को डलास, टेक्सास में रेसलमेनिया 38 में इन-रिंग वापसी के लिए एक महत्वपूर्ण प्रस्ताव दिया है। ऑस्टिन ने पिछले 19 सालो में रेस्लिंग नहीं की है, उनका आखिरी मैच रैसलमेनिया 19 में हुआ था। उसके बाद से, कई WWE सुपरस्टार्स ने ऑस्टिन को रिटायरमेंट से बाहर लाने की कोशिश की है, लेकिन अभी तक कोई सफल नहीं हुआ है।

यह भी खबर है कि, ” रोस्टर पर कई लोगों की बात माने तो, केविन ओवेन्स को रॉ पर उनके टेक्सास विरोधी कोण के आधार पर उस भूमिका के लिए स्थापित किया जा रहा था, लेकिन यह भी पुष्टि से बहुत दूर था।”

हमें यह देखना होगा कि क्या WWE इस बार ऐसा करने में सफल हो पाता है या नही। स्टीव ऑस्टिन अभी भी अच्छे शेप में हैं, लेकिन तथ्य यह है कि वह एक और मैच में काम करना चाहते हैं या नही।

ब्रायन अल्वारेज़ ने पुष्टि की है कि WWE इस मैच पर काफी गहनता से विचार कर रही है।

1 thought on “WWE रेसलमेनिया 38 में “स्टोन कोल्ड” स्टीव ऑस्टिन Vs केविन आवेंस मैच पर विचार कर रही है।”

Leave a comment