कोडी रोड्स का AEW छोड़ना कई लोगों के लिए चौंकाने वाला था।

कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने रेस्लिंग की दुनिया को चौंका दिया जब यह खबर सामने आई कि वह अपनी पत्नी ब्रांडी रोड्स के साथ AEW छोड़ रहे हैं । रोड्स कंपनी के फाउंडेशन सदस्य रहे हैं। कोडी और ब्रांडी ऑल एलीट रेसलिंग की स्थापना से ही ऑन-स्क्रीन और बैकस्टेज अहम पदों पर रहे है।

कोडी और ब्रांडी के AEW से प्रस्थान ने प्रशंसकों को पूरी तरह से सरप्राइज कर दिया गया था। कोडी और ब्रांडी ने हाल ही में अपनी टीएनटी रियलिटी श्रृंखला, रोड्स टू द टॉप के लिए एक नवीनीकरण पर हस्ताक्षर किए थे और अब इस खबर से बहुत हैरानी और भ्रम की स्तिथि पैदा हो गई है।

यहा सिर्फ प्रशंसक ही नहीं थे जो हैरान थे। एंड्रयू ज़ेरियन ने भी F4W ऑनलाइन पर इस मुद्दे के बारे में बात की। और बताया कि इस खबर को सुनकर AEW के कई लोग हैरान रह गए।

“मैं आपको बता सकता हूं कि यह AEW में बहुत से लोगों के लिए यह एक चौंकाने वाला पल था। यहां तक कि उन लोगो के लिए भी जो यह जानते थे कि कंपनी में क्या चल रहा था। आप जानते हैं, जब किसी कंपनी की बात आती है, जब प्रतिभा की बात आती है और जब बैकस्टेज सामान की बात आती है तो यह पहली बड़ी हिट होती है।

में यह नहीं कह रहा कि हनीमून अब खत्म हो गया है या कुछ भी, लेकिन यह पहली बार है जब हम AEW में कुछ इस तरह से किसी को बाहर होते हुए देख रहे हैं। ”

AEW के फाउंडेशन मेंबर में से कोई अगर WWE में जाता है तो यह AEW के लिए एक बहुत टेंशन वाली स्तिथि हो सकती है। अब आगे जैसे ही कोई अपडेट सामने आता है हम आपको उससे अवगत कराते रहेंगे।

Leave a Comment