Elimination Chamber 2022 का रिजल्ट हुआ लीक, नया चैंपियन देखने को मिल सकता है।

WWE Elimination Chamber को होने में बस अब कुछ ही घंटे बचे है परन्तु इस इवेंट से पहले एक बड़ी लीक सामने आ रही है। इस इवेंट के एक मैच जिसमें बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) अपनी WWE चैंपियनशिप अन्य 5 सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड करने वाले है और इस मैच का हिस्सा ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) भी है।

मौजूदा लीक रिपोर्ट के अनुसार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) इस मैच में नए WWE चैंपियन बनने जा रहे है। और अगर ऐसा होता है तो फिर फैंस को फिर एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है।

Image Credit-WWE


Elimination Chamber 2022 में ब्रोक लेसनर फिर से WWE चैंपियन बन सकते है

Image Credit-WWE

Elimination Chamber का इस बार का मैच काफी हार्ड हीटिंग होने वाला है क्योंकि चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) अपनी WWE चैंपियशिप को ब्रॉक लैसनर, ऑस्टिन थ्योरी, रिडल, सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड करने वाले है।

Sports Illustrated ने अपनी रिपोर्ट में WWE चैंपियनशिप मैच को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। रिपोर्ट के अनुसार Elimination Chamber इवेंट में बीस्ट इन्कार्नेट ब्रॉक लैसनर एक बार फिर से WWE चैंपियन बनने वाले है।

इसके बाद WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच टाइटल vs टाइटल मैच भी होना तय है।अब इस मैच में क्या सरप्राइज देखने को मिलेगा ये कुछ घंटे बाद पता चल ही जाएगा।

WWE ने इस इवेंट में जरूर कुछ बड़ा प्लान इस मैच के लिए तैयार किया हुआ है। डेव मैल्टजर ने भी कहा था कि WWE WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस के बीच टाइटल vs टाइटल मैच कराने के इच्छुक हैं। इस लिहाज से देखा जाए तो लैसनर नए WWE चैंपियन बनने जा रहे है।

बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) पिछले महीने ही ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर नए WWE चैंपियन बने थे। हालांकि उस मैच में रोमन रेंस और पॉल हेमन की वजह से ब्रॉक लैसनर हार गए थे। परन्तु बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) से इतनी जल्दी चैंपियनशिप वापस ले लेना एक शॉकिंग डिसीजन होगा। हालांकि यह बॉबी लैश्ले Vs ब्रोक लेसनर का वन ऑन वन मैच नही इसलिए अगर बॉबी हारते भी है तो वह कमजोर नही लगेगे।

अब कुछ घंटे बाद पता चल जाएगा कि WWE चैंपियनशिप किसके पास जाने वाली है।

Leave a comment