WWE द अंडरटेकर (Undertaker) को हॉल ऑफ फेम 2022 में शामिल करने वाली है।

द डेड मैन अंडरटेकर (Undertaker) WWE के अब तक के सबसे लोकप्रिय रेसलर्स में से एक है। जब उन्होंने अपना डेब्यू किया था, तो प्रशंसकों को यकीन नहीं था कि एक दिन यह इस इंडस्ट्री का सबसे फेमस कैरेक्टर बन जायेगा।

रैसलमेनिया इस साल डलास में होने वाली है, और WWE “स्टोन कोल्ड” स्टीव ऑस्टिन को एक और मैच के लिए वापस लाने के लिए प्रयासरत है। इसके अलावा WWE इस बार हॉल ऑफ फेम में अंडरटेकर (Undertaker) को भी शामिल करने वाली हैं। इससे टिकटों को बड़े पैमाने पर बेचने में मदद मिलनी चाहिए।

अंडरटेकर (Undertaker) का इन-रिंग करियर कई वर्षों के शानदार सफर के बाद अब समाप्त हो गया है । इसका मतलब यह नहीं है कि वह अभी भी रैसलमेनिया में शामिल नहीं हो सकते हैं। टेकर अपने होमटाउन टेक्सास में एक बड़ा सम्मान प्राप्त करने के लिए वहां मौजूद रहेंगे। WWE ने घोषणा की कि द अंडरटेकर को डलास में WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा।

“WWE ने आज घोषणा की कि द अंडरटेकर को रैसलमेनिया वीक के हिस्से के रूप में डलास में अमेरिकन एयरलाइंस सेंटर में शुक्रवार, 1 अप्रैल को एक समारोह में WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किये जाएगा। यह कार्यक्रम विशेष रूप से US में पीकॉक नेटवर्क और अन्य सभी जगहों पर WWE नेटवर्क पर लाइव स्ट्रीम होगा।

इसके अलावा, इतिहास में पहली बार WWE , फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन और 2022 WWE हॉल ऑफ फेम समारोह दोनों को अमेरिकन एयरलाइंस सेंटर में एक ही रात में लाइव पेश करेगा, जिससे उपस्थित सभी प्रशंसकों को एक के दाम में दोनों इवेंट्स को देखने का अभूतपूर्व अवसर मिलेगा।

अंडरटेकर WWE इतिहास के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक है और एक पॉप कल्चर आइकन है। 1990 की सर्वाइवर सीरीज़ में अपना WWE डेब्यू करने के बाद, “द फेनोम” ने WWE में लगभग हर बड़ी चैंपियनशिप को अपने नाम किया और अपने 30 साल के शानदार करियर में इतिहास के कुछ सबसे यादगार मैचों में भाग लिया। इसके अलावा, द अंडरटेकर ने लगातार 21 साल तक एक ऐतिहासिक अपराजित स्ट्रीक भी अपने नाम की जिसे शायद कभी नहीं तोड़ा जा सके। 2020 में, अंडरटेकर को WWE नेटवर्क डॉक्यूमेंट्री “अंडरटेकर: द लास्ट राइड” में चित्रित किया गया था, जिसे प्रशंसकों और आलोचकों दोनों ने सराहा और सर्वाइवर सीरीज़ में अपनी “फाइनल फेयरवेल” बनाई। अंडरटेकर रिंग के बाहर दिखना जारी रखे हुए है, हाल ही में नेटफ्लिक्स के एस्केप द अंडरटेकर में वह दिखाई दे रहे है।

अंडरटेकर (Undertaker) के WWE हॉल ऑफ फेमर बनना लगभग पहले से तय था। यह कंपनी के एक आइकन के लिए एक अच्छी तरह से योग्य जगह है।

Leave a comment