Daniel Bryan के लगातार हारने का कारण सामने आया।

The Yes Man Daniel Bryan के साथ अभी सब कुछ ठीक नही चल रहा है नये साल मे वह लगातर हार का सामना कर रहे है लास्ट Friday Night Smackdown में भी Bryan को एक और हार का सामना करना पड़ा इस बार Cesaro के हाथो। 

Daniel Bryan (डेनियल ब्रायन ) ने 2021 के Royal Rumble मैच में अपने प्रवेश की घोषणा की लेकिन यह उनके लिए आसान नहीं होने वाला है क्योकी वह लगातार हारें जा रहे है, इस हार के पीछे कौन है?

यह बात अभी इंडस्ट्री मे फेल रही है कि डैनियल ब्रायन (Daniel Bryan) की लगातार हार की स्ट्रीक उसकी अपनी कॉल है अपनी मर्जी है। Bryan फिलहाल अपने साथी रेस्लर्स को ऊपर रखना चाहता है उन्हे पुश कर रहा है और वह ऐसा उन्के साथ कर रहा है जो उसके साथ काम करते है।

Daniel Bryan Smackdown की लेखन (Storyline) टीम का एक हिस्सा है और वह प्रमुख रूप से इसमे शामिल है। हाल ही मे रोस्टर के साथ उनके काम के लिए बैकस्टेज उनकी काफी प्रशंसा की गई थी ।

मतलब Daniel Bryan को WWE द्वारा किसी भी तरह से खत्म नहीं किया जा रहा है। उनकी हार की स्ट्रीक भी एक डिज़ाइन प्लान है और यह खुद Bryan का प्लान है।

Daniel Bryan ने पहले भी अपने करियर को लेकर खुलकर बात की है कि कैसे एक फुल टाईम प्रतिभा के रूप में उनके दिन समाप्त हो रहे हैं। अब वह ब्लू ब्रांड पर अधिक सुपरस्टार्स को उभारने के लिए अपना स्टार पावर का उपयोग करना चाह रहा है और यह एक सही legend की पहचान है।

VIDEO CREDIT-WWE

Leave a comment