DANIEL BRYAN को 2021 WWE हॉल ऑफ फेम इंडक्टी के रूप में सूचीबद्ध किया गया।

Daniel Bryan (डैनियल ब्रायन) प्रो रेसलिंग दुनिया का एक बहुत ही बड़ा नाम है उन्होंने यहा बहुत सफलता हासिल की है। अभी उनके पास इस संडे के फास्टलेन PPV के लिए एक विशाल मैच सेट है जो उन्हें Trible Chief Roman Reigns (रोमन रेन्स) को पछाड़ते हुए WWE यूनिवर्सल टाइटल दिलवा सकता है। वह अभी तक WWE हॉल ऑफ़ फेमर नहीं हैं, लेकिन उन्हें एक इंडकती के रूप में सूचीबद्ध किया गया है।

WWE नेटवर्क अब Peacock और NBCU स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जा रहा है। OG WWE नेटवर्क अभी भी चल रहा है और केवल कुछ ही समय के लिए चल रहा है। खबर यह है कि ब्रायन WWE नेटवर्क पर WWE हॉल ऑफ़ फ़ेम के 2021 की लिस्ट में हैं।

डैनियल ब्रायन को Hall of Fame Inductee दर्शाते हुए उनकी एक अपनी लिस्टिंग है, जिसका नाम है “दिस इज़ डैनियल ब्रायन।” यह उनके नाम के तहत “WWE 2021 हॉल ऑफ फ़ेम इंडीकटी” को भी नोट करता है।

अभी तक यह कही भी नहीं सुना है कि डैनियल ब्रायन को अभी तक Hall of fame में शामिल किया जाएगा या नही? यह एक भ्रम भी हो सकता है क्योंकि डैनियल ब्रायन की पत्नी ब्री बेला को पिछले साल एक इंडक्शन प्राप्त करने के लिए सेट किया गया था, और इस कारण से बेला ट्विंस को इस वर्ष समारोह के दौरान एक इंडक्शन मिलेगा।

WWE अपने प्लान को सीक्रेट रखने में माहिर है लेकिन यहा पीकॉक नेटवर्क पर शिफ्ट होते ही जल्द सूचना जारी करने का यह एक उदाहरण भी हो सकता है। आप नीचे दिए गए ग्राफिक को देख सकते हैं।

Image

Leave a comment