CHAD GABLE जल्द ही WWE से इतर AEW में नजर आ सकते है।

WWE कई सारे रेसलर्स को अपने रोस्टर पर अनुबंधित करती है WWE के पास इतने सारे रेसलर्स के अनुबंध है कि वह उनका अपने रोस्टर पर सही तरह से इस्तेमाल भी नही कर सकता है। और हर साल के सारे प्रतिभाशाली रेसलर्स WWE द्वारा बर्बाद किये जाते है।

हर साल ऐसी लिस्टो की चर्चा होती रहती है जो WWE द्वारा बर्बाद किये जा रहे है। अगर हम वर्तमान की बात करे तो चेड गेबल (Chad Gable) बहुत सारे प्रशंसक की ऐसी सूचियों में शीर्ष पर है और गैबल एक दो महीने में WWE के अनुबंध से बाहर भी हो सकते है।

क्योकि पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन और वर्तमान में AEW के फ्रेकेशन FTR ने इस बारे में कोई रहस्य नहीं रखा है कि वे AEW में Chad Gable को लाने के लिए कितना उत्सुक हैं। FTR और गेबल अभी भी दोस्त हैं और हाल ही में ट्विटर एक्सचेंज ने फैंस को कुछ बड़ी जानकारी दी।

गेबल और ओटिस को अभी WWE टेलीविजन पर साथ मे जोड़ा गया है। ओटिस ने गेबल को उसके जन्मदिन की बधाई दी और फिर पूर्व अमेरिकी अल्फा गेबल ने यह ट्वीट किया कि ओटिस उनके # 1 है।

Dax Harwood ने इस ट्वीट की श्रंखला में एक ट्वीट किया जिससे यह प्रतीत होता है कि Gable का WWE अनुबंध कुछ ही महीनों में खत्म होने वाला है।

Dax Harwood ने यह लिखा:

रुको, यह सब # 1 क्या बात है ?! मुझे पता है कि तुम्हे लगभग २ और महीनों के लिए सार्वजनिक रूप से मुझे जवाब देने की अनुमति नहीं है, लेकिन यह क्या! वह तुम्हारा # 1 है ?!

अभी ऐसी कोई भी रिपोर्ट नहीं है कि WWE को नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए चैड गेबल मिलेगे की नही। यह एक बहुत ही दिलचस्प स्थिति है, क्योंकि गेबल ने सार्वजनिक रूप से अपनी अनुबंध स्थिति को संबोधित नहीं किया है। हारवुड के इस ट्वीट ने वास्तव में यह संकेत दिया कि गेबल जल्द ही WWE से बाहर हो सकते है और कही दूसरे जगह एक्शन में नजर आ सकते है।

Leave a comment