Goldberg और WWE के बीच इतने मैच प्रति वर्ष का अनुबंध हुआ है।

गोल्डबर्ग को अभी तक रैसलमेनिया के किसी भी मैच के लिए घोषित नहीं किया गया है, लेकिन यह उनके वर्तमान अनुबंध के कारण भी हो सकता है। क्योकि विंस मैकमोहन अब इस साल केवल एक बार और ही उनका उपयोग कर सकते हैं। इसलिए यह भी कारण हो सकता है।

WWE और गोल्डबर्ग के बीच एक बहुत ही सीमित कॉन्ट्रैक्ट है और उन्होंने द पॉप कल्चर शो को बताया कि कंपनी के साथ 2023 तक उनका प्रति वर्ष दो मैचों में उपस्तिथ होने का समझौता है।

“मैंने इस साल अपनी उपस्तिथि को समाप्त कर दिया है [2020] में- मेंने जल्दी ही अप्रैल में रैसलमेनिया के साथ ही इन बहुत ही अजीब परिस्थितियों में इस साल का कोटा पूरा कर लिया। मेरी WWE के लिए प्रतिबद्धता अभी भी 53 साल की उम्र में भी काफी स्ट्रांग है। मैंने कभी भी फ्लेयर का मजाक बनाने के बाद यह कल्पना नहीं की होगी, जब वह अपने 40 के दशक की शुरुआत में ऐसा ही कर रहे थे। “

गोल्डबर्ग इस साल रॉयल रंबल में ड्रू मैकइंटायर के सामने मैच में थे और वह उनको हार का सामना करना पड़ा था और इसका मतलब है कि उनका 2021 में एक और मैच होगा। WWE और गोल्डबर्ग हमेशा अधिक मैचों पर काम कर सकते थे, लेकिन लगता है कि यह मौजूदा सौदा होगा।

अगर गोल्डबर्ग इस साल की रेसलमेनिया में रेसलिंग करते हुए नजर आते है तो संभवतः वह इस साल आखिरी बार प्रशंसकों को नजर आए उसके बाद वह 2022 में ही रेसलिंग करते हुए नजर आएंगे।

Leave a comment