Daniel Bryan ने अपने रेसलिंग फ्यूचर को लेकर संकेत दिए।

  • WWE Hindi News:- Daniel Bryan ने अपने Full time WWE रेसलिंग को लेकर खुलासा किया

WWE के Top Babyface सुपरस्टार्स में एक Daniel Bryan हमेशा से ही फैन फ़ेवरेट रहे है Daniel Bryan अभी एक फुल टाइम स्टार के रूप में काम कर रहे है लेकिन अब लग रहा है कि उनके एक Full time WWE सुपरस्टार के रूप में काम करने के दिन समाप्त हो रहे हैं। 

पूर्व WWE चैंपियन का हाल ही में बीटी स्पोर्ट ने इंटरव्यू लिया था जिसके दौरान Daniel Bryan ने बताया कि वह अपने दो बच्चों के पिता होने का कितना आनंद ले रहे हैं। इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने वर्तमान WWE कॉन्ट्रैक्ट के ख़त्म होने के बाद “फुल-टाइम डैड और पार्ट-टाइम रेसलर” बनने के लिए योजना बना रहे हैं।

Daniel Bryan ने कहा:

“तो अब मैं अपने जीवन में सिर्फ उन प्राथमिकताओं पर स्विच कर रहा हूं जहां में सालों से रेसलिंग में मुख्य ध्यान केंद्रित करने के कारण जिन पर सही समय नही दे पा रहा था। मेरा अनुबंध जल्द ही खत्म होने वाला है और ऐसा कहने के लिए नहीं  लेकिन अब में एक full time रेसलर से कम अपने आप के लिए देख रहा हु। मेरे एक Full Time रेसलर के रूप में समय अब अपने काउंटडाउन पर है और मैं अब एक “फुल-टाइम डैड और पार्ट-टाइम रेसलर” बनने की ओर जा रहा हूं। “

Daniel Bryan का यह स्टेटमेंट उनके मार्च में की गई एक टिप्पणि से भी क्रॉस चेक होता है जहां उन्होंने स्वीकार किया था कि वह पार्ट-टाइम जाने पर विचार कर रहे हैं। 

The Yes Man ने कहा :

“WWE Great है वे मुझे छह सप्ताह का पितृत्व अवकाश देने जा रहे है जो US में बहुत ही कम स्थानों पर ऐसा किया जाता हैं, इसलिए मुझे छह सप्ताह के लिए घर पर रहना होगा। लेकिन उसके बाद जब में लौटूंगा तब तक मेरा अनुबंध खत्म होने के कगार पर होगा और मेरे लिए मेरे दिमाग में यह है कि मुझे लगता है कि मैं एक Full Time रेसलर के रूप में अपना समय खत्म कर चुका हूं। मुझे एक पिता के रोल में आने से प्यार है। मुझे हमेशा रेसलिंग से प्यार रहा है और मैं हमेशा रेसलिंग करना चाहता हूं। लेकिन अब जब मैं कहता हूं कि मुझे हमेशा रेसलिंग करनी है, तो इसका मतलब है कि शायद महीने में एक बार या हर दो महीने में एक बार। “

Leave a comment