Dolph Ziggler है आपके नए NXT 2.0 चैंपियन।

आखिरकार WWE ने अपने सबसे टैलेंटेड पुराने रेसलर्स में से एक डॉल्फ़ जिगलर (Dloph Ziggler) की तरफ आखिरकार ध्यान दे ही दिया है क्योकि “The Show Off” ने मंगलवार रात हुए NXT रोडब्लॉक पर NXT चैंपियनशिप पर कब्जा जमा लिया है और इसी के साथ उन्होंने ब्रॉन ब्रेकर के दो महीने का शासन का अंत भी किया।

डॉल्फ़ जिगलर (Dloph Ziggler) ने टॉमासो सिआम्पा को एक वाइल्ड ट्रिपल थ्रेट मैच में पिन किया जिसमें डॉल्फ़ के डर्टी डॉग्स टैग पार्टनर (और पूर्व NXT चैंपियन) रॉबर्ट रूड का हस्तक्षेप भी शामिल था।

NXT 2.0 में ब्रोन ब्रेकर (Bron Breakker) ने “NEW DAY EVIL” PPV के बाद से इस ब्रांड का शीर्ष टाइटल हासिल किया हुआ था और सोमवार की रात को रॉ में अपना डेब्यू भी किया था, लेकिन वह खिताब पर कब्जा जमाये रखने में असफल रहे।

इस टाइटल चेंज में पहली बार रॉ या स्मैकडाउन रोस्टर के एक सक्रिय रेसलर ने NXT का यह खिताब जीता है। इसका मतलब यह भी है कि डॉल्फ़ जिगलर (Dloph Ziggler), जिसने वर्ष का अपना केवल दूसरा मैच जीता है एक चैंपियन के रूप में रैसलमेनिया 38 वीकेंड के दौरान NXT स्टैंड और डिलीवर में उपस्तिथ होंगे।

यह अभी पूरी तरह स्पष्ट नहीं है कि क्या ब्रोन ब्रेकर (Bron Breakker)को खिताब के लिए दोबारा मैच मिलेगा क्योंकि वह इस मैच में पिन नही हुए थे।

ब्रोन ब्रेकर (Bron Breakker) को रॉ में देखने के बाद यह संभव है कि WWE ऑफिसियल उन्हें स्थायी रूप से मेन रोस्टर में लाना चाहते हैं, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या WWE उन्हें भी बाकी सभी NXT से मैन रॉस्टर पर आए अन्य स्टार्स की तरह बर्बाद कर देगी या उनके लिए कोई स्पेशल प्लान है।

Leave a Comment