Drew McIntyre ने अपने सबसे Toughest Opponent और Most Underrated WWE Superstar के विषय मे बताया।

  • WWE चैंपियन ने अपने सबसे कठिन प्रतिद्वंद्वी के साथ-साथ कंपनी के सबसे Underrated सुपरस्टार के लिए अपनी पसंद को साझा किया

यह कहना गलत नही होगा कि WWE में साल 2020 पूरी तरह से अगर किसी रेसलर के नाम रहा है तो वह है Drew McIntyre। Drew McIntyre के पेशेवर रेसलिंग कैरियर का यह सबसे अच्छा वर्ष रहा है ।

McIntyre ने साल 2020 की शरुवात ही 30 सदस्यीय रॉयल रंबल PPV जीतकर एक धमाकेदार अंदाज में की थी। उन्होंने न केवल Royal Rumble जीत बल्कि उन्होंने ही लगातार 13 रेसलर को एलिमिनेट करने वाले lesnar को बाहर किया।

Royal Rumble के बाद साल के सबसे बड़े इवेंट Wrestlemania में उन्होंने पहली बार WWE चैंपियनशिप पर कब्जा करने के लिए The Beast Brock Lesnar को एक दुर्लभ क्लीन पिन किया जो बहुत ही कम रेसलर अपने कैरियर में कर पाए है।

Image Credit-WWE Drew Mcintyre Vs Brock Lasner

McIntyre WWE के साल 2020 में Raw के शीर्ष बेबीफेस के रूप में उभरे और उन्होंने The Big Show, Boby Lashley, Dolph Ziggler, Seth Rollins, और Randy Orton जैसे अन्य शीर्ष सितारों के खिलाफ सफल टाइटल डिफेंस किया।

Hell In a Cell PPV में Orton के खिलाफ खिताब गंवाने के बाद McIntyre ने तीन हफ्ते के अंदर ही Raw के 16 नवंबर के episod में चैंपियनशिप को फिर से हासिल करने में कामयाबी हासिल की। 

उन्होंने तब से यह खिताब अपने पास ही रखा है और Survivor Series में भी Roman Reigns को इनके खिलाफ जितने के लिए चीटिंग का सहारा लेना पड़ा और इस मैच में भी McIntyre अपना दबदबा जमाने मे कामयाब हुए।

वर्तमान में McIntyre की AJ Styles के साथ Feud चल रही है और इस रविवार को वह AJ के सामने TLC PPV में लैडर्स और चेयर्स मैच में अपने खिताब का बचाव करने उतरेंगे ।

McIntyre के लिए यह एक साहसिक और रोमांचकारी वर्ष रहा है जिसके पास इतने महान सुपरस्टार के खिलाफ जाने का सौभाग्य था। लेकिन कौन से सुपरस्टार हमारे WWE चैंपियन को अपने सबसे कठिन प्रतिद्वंदी लगते है? इसका जवाब उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिया।

Hall Of Famer “Stone ColdSteve Austin के Broken Skull Sessions के साथ एक इंटरव्यू के दौरान McIntyre को अपने सबसे कठिन प्रतिद्वंद्वी के साथ-साथ सबसे ज्यादा Underrated WWE सुपरस्टार का नाम देने के लिए कहा गया था।

McIntyre ने WWE में अपने मौजूदा सहयोगी Sheamus का जिक्र किया उनको अपना सबसे कड़ा प्रतिद्वंद्वी बताया। और सबसे Underrated रेसलर ? यह WWE चैंपियन के लिए एक आसान विकल्प था।

Image credit-WWE Sheamus and McIntyre

“मेरे हिसाब से इस के लिए मेरा ही नही सभी का एक स्टैंडर्ड जवाब है Cesaro, मुझे ऐसा लगता है,” McIntyre ने कहा।

पिछले महीने यह बाते काफी थी कि McIntyre और Shemus जल्द ही एक Feud में आने वाले है परन्तु बाद में Sheamus को ही बेबीफेस बना दिया गया और AJ Styles के साथ McIntyre का कार्यक्रम तय हुआ तो शायद WWE टाइटल के लिए Sheamus उनके अगले चैलेंजर हो सकते है।

Cesaro बेहद UnderRated है।

Image Credit-WWE Cesaro

अनगिनत कुश्ती प्रशंसक और Observer McIntyre से सहमत होंगे। Cesaro WWE के इन-रिंग प्रदर्शन वाले सबसे अच्छे रेसलर वर्ग में से एक है और कई लोगों को लगता है कि वह मुख्य इवेंट पुश के योग्य है। लेकिन विंस मैकमोहन ने उन्हें पूरे समय मिड-कार्ड या टैग टीम सीन में रखा है। लेकिन जब इन-रिंग परफॉरमेंस की बात आती है तो कुछ ही सुपरस्टार है जो Cesaro के स्तर से मेल खा सकते हैं।

Leave a Comment