Drew McIntyre के Raw पर नही दिखाई देने का कारण सामने आया।

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने रविवार को एक कड़ा एलिमिनेशन चैंबर मैच तो जीत लिया, लेकिन फिर Bobby Lashley का उनपर अटैक हुआ और स्तिथि का फायदा उठाते हुए द मिज़ (The Miz) ने उन्हें WWE टाइटल के लिए अपने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को Cash Inn करके हरा दिया।

एलिमिनेशन चैम्बर के अगले ही दिन की Raw पर सभी को McIntyre के रिएक्शन की उम्मीद थी लेकिन स्कॉटिश योद्धा इस सप्ताह Raw पर नहीं था, लेकिन उसकी अनुपस्थिति का एक कारण था।

WWE ने रॉ पर अगले हफ्ते बॉबी लैश्ले के लिए एक टाइटल मैच की बुकिंग की है । अगर मैकइंटायर इन सब चीज़ों के आसपास होता तो यह सब WWE के लिए बहुत आसान नहीं होता। डेव मेल्टजर ने रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर इस तर्क को अच्छे से समझाया ।

“इस Raw पर उसके नाम का कोई उल्लेख नहीं किया गया है। खैर, मुझे लगता है कि इसके पीछे कारण यह है कि यदि वह शो पर होता तो उसे मिज़ को मारना होता और WWE नही चाहती थे कि वह इस हफ्ते मिज़ को मारे क्योंकि शो में आप McIntyre के साथ क्या करेंगे अगर आपकी दिशा ही Lashley को अगले हफ्ते एक टाइटल शॉट देने की थी “

उन्होंने कहा, “मेरा मतलब है कि बात यह है कि अगर वह वहाँ होते तो दर्शको का एक नकारात्मक दृष्टिकोण रहा होता क्योंकि तब आप चाह रहे होंगे, ‘उन्हें एक शीर्षक शॉट क्यों नहीं मिला? और वह तुरंत मिज़ की पिटाई क्यों नहीं कर रहा है क्योंकि वह वही है जो पिछली रात बहुत अपमानित हुआ है। तो वह उससे पंगा लेने वाले लैशली की पिटाई क्यों नहीं कर रहा है? “

इसलिए WWE ने निर्णय लिया कि वह किसी भी कोण के साथ न जाते हुए ड्रू मैकइंटायर को ही शो से हटा देगे। इसके लिए उन्होंने सिर्फ शो में उसे बुक नहीं किया। इस आर्टिकल के लिखने तक हमने McIntyre के किसी भी तरह के चोट के विषय मे कुछ भी नहीं सुना है, जो शारीरिक रूप से मैकइंटायर को रॉ पर दिखाई देने से रोकता हो। वह बस योजना स्वरूप बुक नहीं किया गया था।

Leave a comment