रेसलमेंनिया 28 में The Rock से हारकर John Cena खुश नही थे।

Hollywood स्टार Dwayne Johnson मतलब की द रॉक(The Rock) फिल्मो के साथ साथ Pro Wrestling की दुनिया में भी एक बहुत बड़ा नाम हैं Hollywood में आने से पहले वह WWE के एक बहुत बड़े सुपरस्टार रह चुके थे और आखिरी बार रेसलमेनिया 29 में वह स्क्वॉयर सर्कल के अंदर मुकाबला करते नजर आए थे।

जहां वह जॉन सीना (John Cena) से हार गए थे। हालांकि उस वर्ष से पहले वाली रेसलमेनिया 28 में The Rock ने सीना को हराया भी था, उस मैच में जिसे ‘Once in a Lifetime’ होने के रूप में देखा गया था।

यह सर्वविदित था कि उस समय द रॉक और जॉन सीना में भी वास्तविक गर्मी थी उस समय उनके रिश्ते कुछ ज्यादा खास नही थे। एक ऑनलाइन कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए WWE रेफरी माइक चियोडा ने द रॉक और जॉन सीना के बीच बैकस्टेज हीट के बारे में बात की और उनके झगड़े के समय के आसपास रैसलमेनिया 28 की कहानी पर पहुंचे ।

चियोडा ने खुलासा किया कि सीना द रॉक से हारने से नाखुश थे और वह रॉक को ऐसा नहीं करने देना चाहते थे क्योंकि सीना उस समय कई सालों से कंपनी के Face रहे है वह WWE के टॉप फेस थे और हर दिन वह अपने हिसाब से काम कर रहे थे।

“मैंने कई वर्षों तक रॉक के काम को एडमायर किया है और उनके काम की प्रशंसा की है, और फिर एक दिन रॉक ने मुझे उस मैच के लिए रेफरी बनने के लिए सेट किया जब वह सीना के साथ उस मैच के लिये WWE में वापस आया था।”

“और मुझे इस मैच में रेफरी बनने का आफर मिलकर कमाल लग रहा था। इस मैच के दौरान रॉक चाहते थे कि वह अपना 100% दे सके और मुझ से भी वह ऐसा ही चाहते थे परन्तु मुझे महसूस हुआ था कि सीना को वहां थोड़ी समस्या थी क्योंकि उस समय John Cena वह रेसलर था जो पिछले दस वर्षों से कंपनी की मशाल लेकर सबसे आगे चल रहा था। और दूसरी तरफ हॉलीवुड में जाने के इतने सालों के बाद द रॉक वापस WWE में आ रहे थे, और WWE को The Rock आखिर में मैच करने के लिए मिल ही गए थे। खैर, ज़ाहिर था शो मियामी में था। द रॉक अब एक बड़े हॉलीवुड सुपरस्टार थे, और मुझे लगता है कि वहां दोनो के बीच स्टारडम को लेकर थोड़ी गर्मी थी। मुझे लगता है कि थोड़ा असंतोष था। लेकिन आपको पता है Vince केवल वही काम करते है जहा पैसा है जहां दर्शको का ज्यादा झुकाव है। मेरा मतलब है, उन्होंने उस समय रॉक को सीना के ऊपर प्रायोरिटी दी, और मैं उनके इस फैसले से खुश था। क्योकि में जानता था, हाँ, उस समय वह सही निर्णय था।

जॉन सीना अभी हॉलीवुड के अपने बहुत ही व्यस्त शेड्यूल से गुजर रहे है और रैसलमेनिया 37 में उनके दिखाई देने पर भी अभी संशय हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि अंतिम समय मे WWE उन्हें एक मैच के लिए मना ही ले।

Leave a comment