अगले हफ्ते के RAW के लिए WWE टाइटल मैच फिक्स हुआ।

द मिज़ (The Miz) ने एलिमिनेशन चैंबर में WWE टाइटल जीत कर सभी लोगो को चौका दिया यह The Miz के कैरियर में एक बहुत बड़ा खुशी का मौका है परंतु उनके लिए मुसीबते अगले ही Raw के एपिसोड से शुरू हो गई। क्योकि आज के WWE Raw के एडिशन में उनके अगले हफ्ते के लिए पहले से ही एक बड़े पैमाने पर टाइटल डिफेंस मैच तय कर दिया गया है।

बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने एलिमिनेशन चैम्बर में ड्रियू मैकइंटायर (Drew McIntyre) पर अटैक करके The Miz को अपना Money In The Bank Contract Cash Inn करने में मदद की। इस मदद के पीछे MVP और MIZ के बीच हुई वह डील थी जिसमे मिज़ ने जीत के बदले Bobby Lashley को चैंपियनशिप मैच देंने का वादा किया था।

जब Lashley ने Miz को यह डील याद दिलाई तभी ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) भी रिंग में आ गए और उन्होंने भी इस चैंपियनशिप मैच में जुड़ने के लिए Bobby Lashley को आज रात के मेन इवेंट के लिए चुनोती दे दी।

लैशली और स्ट्रोमैन के बीच रॉ के लिए एक मैन इवेंट मैच रखा गया था। अगर मॉन्स्टर अमंग मेन ने इस मैच में लैशली को हराया तो अगले हफ्ते का WWE टाइटल मैच ट्रिपल ट्रीट मैच होगा।

दो बीस्टो के बीच पावर की हुई इस लड़ाई में लैश्ले ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया। इसका मतलब यह है कि द मिज WWE टाइटल के लिए सिंगल्स मैच में द ऑल माइटी बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। बॉबी लैश्ले के लिए यह अविश्वसनीय रूप से मजबूत बुकिंग है क्योंकि वह अगले हफ्ते एक विशाल WWE टाइटल मैच में हिस्सा लेंगे। और सब कुछ ठीक रहा तो वह अगले हफ्ते WWE चैंपियन भी बन सकते है।

Leave a comment