EC3 ने कन्फर्म किया की ड्रेक मेवरिक ने WWE सर्वाइवर सीरीज़ 2018 के दौरान खुद से अपने पेंट में “पेशाब” किया था।

सर्वाइवर सीरीज़ 2018 में AOP Vs The Bar के मैच के दौरान, एओपी के मैनेजर ड्रेक मेवरिक ने पिन को तोड़ने के लिए रेज़र के पैर को नीचे की रस्सी पर रखकर अपनी टीम के लिए मैच बचाया। द बार के सीजायरो इस बात से बहुत नाराज हुए जिसने ड्रेक का पीछा किया जब तक वह सीधे उनके मैनेजर द बिग शो से नहीं टकरा गया। विश्व के सबसे बड़े एथलीट ने मेवरिक को अपने विशाल हाथ से उठाया, जिसने इस NXT सुपरस्टार को भयभीत कर दिया और उसने अपनी पैंट में पेशाब कर दिया।

मैच के इस एंगल के दौरान, मेवरिक को अपनी पैंट के साथ इधर-उधर छेड़खानी करते हुए देखा जा सकता है, ऐसा लग रहा था की वह अपने पैंट के अंदर छुपी किसी मशीन को शुरू करने की कोशिश कर रहा था जिससे की नकली पेशाब का सीन आ सके, लेकिन रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर में डेव मेल्टज़र की उस समय की एक रिपोर्ट में नोट किया गया कि उस समय वह उस मशीन अपना काम करने में विफल हो गयी और इस सीन को लेन के लिए मेवरिक ने खुद को प्रेरित किया है। और सच में अपनी पैंट में “pee” किया ।

फाइटफुल के साथ हाल ही में एक interview के दौरान, मेवरिक के दोस्त EC3 ने इस रिपोर्ट की सत्यता की पुष्टि की उन्होंने बताया की ड्रेक ने अपने नकली मूत्र मशीन की खराबी के बाद पे-पर-व्यू में वैध रूप से पेशाब किया।

EC3 ने कहा: “मुझे लगता है कि NXT वाकई में कमाल और मजेदार है। उम्मीद है कि वे उसे उसकी क्षमताओं के हिसाब से एक स्टोरी टेलर और किसी स्टार के प्रेजेंटर के हिसाब से इस्तेमाल करेंगे जो एक पीढ़ी के लोगों को ढालने में मदद कर सकता हैं। जो उन्होंने अभी तक नहीं किया है। वह बहुत Awesome है। अगर यह एक अलग तरह की दुनिया होती जहा वह कुछ भी करने के लिए फ्री होता तो में यह सब देखने के लिए बहुत उत्साहित होता की वह अब क्या करेगा। में आशा करता हु की वे लोग उसे खुद में ही रहने दे उसे बदलने की कोसिश न करे। मेरा मतलब है की वह व्यक्ति जो कंपनी के लिए अपनी पेंट में पेशाब कर सकता है। हां मेरा मतलब है सच में उसने अपनी पेंट में पेशाब किया वह कोई दिखावटी चीज़ नहीं थी।
क्या आप इस बात के विषय में जानते हो ? में बतात हु….यह किसी के माइंड का एक ग्रेट आईडिया था की ऐसे ही एक सीन में वह अपनी पेंट गीली कर ले अतः उसे एक कृत्रिम मशीन केसाथ जो की उसके पैंट में छुपा रखी थी के साथ रिंग में भेज दिया परन्तु एन्ड टाइम पर उस मशीन ने अपना काम नहीं किया तो उसने इस सीन को दर्शाने के लिए खुद से पेशाब कर दिया। वह अपने दिमाग का एक प्रोफेशनली तरीके से इस्तेमाल करता है। सच में उसकी जगह में होता तो मुझे ये करने के लिए अपना टैंक फुल रखना होता पहले से कई तैयारी करनी होती, परन्तु उसने ये सब बिना किसी तैयारी के किया।

Leave a Comment